Top News
Next Story
NewsPoint

कांग्रेस का रुड़की में स्मार्ट मीटर और अन्य जनहित मुद्दों पर लेकर अनिश्चितकालीन धरना

Send Push

हरिद्वार। रुड़की में जॉइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जनहित से जुड़ी विभिन्न मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू।

पहले से ही किसान स्मार्ट मीटर का विरोध, बकाया गन्ना भुगतान और सोलानी पुल समेत कई समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर एक महीने से धरने पर बैठे हैं, वहीं आज से कांग्रेस ने भी इन मुद्दों के साथ अन्य जनहित समस्याओं को लेकर धरने की शुरुआत की है।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने बताया कि कई बार ज्ञापन देने और अधिकारियों से वार्ता के बावजूद समाधान नहीं निकला, जिसके चलते कांग्रेस को धरना देना पड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनहित के मुद्दों जैसे स्मार्ट मीटर का विरोध, बकाया गन्ना भुगतान और सोलानी पुल के निर्माण की मांग को लेकर मजबूरन आंदोलन कर रही है, लेकिन प्रशासन की ओर से अब तक कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला है।

कांग्रेस प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन सरकार पूरी तरह फेल हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं से बेखबर हैं और नगर की सड़कों की दुर्दशा, बिजली कटौती और सीपीयू के उत्पीड़न से लोग परेशान हैं।

कांग्रेस अब जनता की आवाज़ को मुखर रूप से उठाने के लिए मोर्चा संभाल रही है। पूर्व राज्यमंत्री गौरव चौधरी ने भी भाजपा सरकार पर जनता के हितों की अनदेखी का आरोप लगाया और कहा कि उनके चुने हुए जनप्रतिनिधि केवल स्वार्थ की राजनीति में लगे हुए हैं।

धरने में विकास त्यागी, जितेंद्र पंवार, मेलाराम प्रजापति, राव शेर मोहम्मद, परवेज अहमद, कलीम खान, पूर्व सांसद राजेंद्र बाड़ी और सेठपाल परमार सहित कई लोग शामिल रहे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now