Top News
Next Story
NewsPoint

महाविकास अघाड़ी की बैठक, बीमार हुए सीएम शिंदे

Send Push

मुंबई: अब बारी महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव की है। चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत तेज है। सीट शेयरिंग को लेकर मंगलवार को महाविकास आघाडी की बैठक हो रही है तो वहीं सीएम एकनाथ शिंदे की तबियत भी खराब हो गई है, इस वजह से उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गए हैं। यहां तक कि कैबिनेट की बैठक भी कैंसिल कर दी गई है।

कल भी हुई थी एमवीएक की बैठक

महाविकास अघाड़ी की सीट शेयरिंग को लेकर बैठक जारी है। बैठक में नाना पटोले , संजय राउत , बालासाहेब थोरात , अनिल देसाई , जितेंद्र आव्हाड, जयन्त पाटिल शामिल हैं। इससे पहले सोमवार को मुंबई के ट्राइडेंट होटल में महा विकास अघाड़ी के नेताओं की बैठक हुई थी। नरीमन पॉइंट के हॉटल ट्राइडेंट में करीबन ढाई घंटे तक यह बैठक चली। सूत्रों के मुताबिक, महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों में से करीबन 180-90 सीटों पर तीनों पार्टियों में सहमति बन पाई है। अभी भी करीब 100 सीटों पर बात अटकी है।

सीएम शिंदे की बिगड़ी तबीयत

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बीमार होने के कारण मुंबई के सह्याद्री राज्य अतिथि गृह में दोपहर बाद होने वाली महाराष्ट्र कैबिनेट की बैठक रद्द कर दी गई। इसके अतिरिक्त, शिंदे की सोलापुर की योजनाबद्ध यात्रा, जहां वह लड़की बहिन कार्यक्रम में भाग लेने वाले थे, को भी रद्द कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, शिंदे की बीमारी पिछले कुछ दिनों में जागरण सहित विभिन्न नवरात्रि कार्यक्रमों में भाग लेने से हुई अत्यधिक थकान के कारण हुई है।

उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है और वह फिलहाल अपने आधिकारिक आवास वर्षा में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। अनुमान था कि चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले यह बैठक अंतिम कैबिनेट सत्र होगी। मुंबई के दादर इलाके में उद्धव ठाकरे शिवाजी मंदिर में अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी को संबोधित करेंगे... विधानसभा चुनाव से पहले अपने राज्य व्यापी वज्र निर्धार सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now