Top News
Next Story
NewsPoint

Alwar रात 12 बजे चौकीदार पर चोरों ने किया जानलेवा हमला, FIR दर्ज

Send Push

अलवर न्यूज़ डेस्क, अलवर की पॉश कॉलोनी शालीमार योजना में रेलवे के डबल फाटक के पास निर्माणाधीन मकान पर चौकीदारी कर रहे युवक पर दो-तीन युवकों ने हमला कर दिया। हमला करने वाले चोरी की नीयत से आए थे। वहां चौकीदार के जागने पर चोरों ने हमला कर दिया। चाकू तक मार दिया। मुंह सहित कई जगह चोट आने से काफी खून निकला है। चौकीदार के चिल्लाने पर पड़ौसी और मकान मालिक पहुंचा। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मौके पर नहीं आने पर पीड़ित को सदर थाने लेकर गए। वहां से कह दिया कि उनका क्षेत्र नहीं है। इसके बाद शिवाजी पार्क थाना पुलिस को शिकायत दी। वहां की पुलिस भी नहीं पहुंची। इस कारण आमजन ने रोष जताया।

पार्षद प्रतिनिधि जितेंद्र उर्फ जीतू ने बताया कि शालीमार योजना में आए दिन चोरी होने लगी है। सोमवार रात करीब सवार 12 बजे विकास यादव के निर्माणाधीन मकान पर चोर आए। यहां चौकीदार बुधविहार निवासी रिंकू आराम कर रहा था। चोरी करने आए युवकों ने चौकीदार के जागने पर हमला कर दिया। उसके सिर पर डंडा मारा। चाकू मारने के निशान भी हैं। जिससे उसके खून ही खून निकल आए। काफी खून वहां फैल भी गया। चोरों ने हमला किया तो चौकीदार चिल्लाया बचाओ-बचाओ। इसके बाद पड़ौसी मकान मालिक घरों से बाहर आए। बाद में मकान मालिक विकास पहुंचा। तब चौकीदार की सुध ली।

कॉलोनी के लोग बोले पुलिस सुरक्षा बिल्कुल नहीं

कॉलोनी निवासी श्री भगवान ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके मकान में भी चोरी हो गई थी। चोरी तो रुक नहीं रही। उल्टा अब चौकीदारों पर हमले होने शुरू हो गए। यही नहीं रात को हमला होने के बाद पुलिस को शिकायत दी। लेकिन कोई नहीं आया। फिर घायल को सदर थाना लेकर गए। वहां से कह दिया कि शिवाजी पार्क का मामला है। पास में ही पुलिस चौकी टेल्को चौराहा है। वहां के पुलिसकर्मी भी नहीं आए। शिवाजी पार्क की पुलिस भी नहीं आई तो आखिर कॉलोली के लोग ही घायल को अस्पताल लेकर गए। यहां सुरक्षा नहीं होने और पुलिस की निष्क्रियता के कारण आमजन में गुस्सा है। जल्दी केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव व वन मंत्री संजय शर्मा को पूरे मामले से अवगत कराया जाएगा। जिन पुलिसकर्मियों को शिकायत दी और उनके नहीं आने के बारे में भी बताया जाएगा। ताकि उन पर एक्शन लिया जा सके।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now