Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा चुनाव परिणाम 2024: 'नतीजे आने दो भूपिंदर हुड्डा…', नतीजों से पहले अनिज विज ने दिया बड़ा बयान

Send Push

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम 2024: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। सबसे पहले मतपत्रों की गिनती की जा रही है. इससे पहले हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा अपनी पहचान देखेंगे। नतीजे आने दीजिए, सबको पता चल जाएगा.

एक सवाल के जवाब में अनिल विज ने कहा कि अगर भूपिंदर सिंह हुड्डा सच में दिल से यह बात कह रहे हैं तो उन्हें अपनी जमानत रद्द कर जेल में डाल देना चाहिए. भूपिंदर सिंह हुड्डा पर कई मामले चल रहे हैं.

‘बीजेपी अपने मंच पर भी नहीं टिकती’
इसके अलावा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान कि अगर पीएम मोदी एनडीए शासित राज्यों में मुफ्त बिजली दें तो मैं बीजेपी के लिए प्रचार करूंगा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमें केजरीवाल से चुनाव प्रचार नहीं करना चाहिए , नहीं तो जनता उन्हें पीट देगी, उनकी छवि बहुत खराब है और भ्रष्टाचार के बहुत सारे मामले हैं. वे जेल भी जा चुके हैं और कोर्ट में केस भी चल रहा है. भाजपा ऐसे किसी व्यक्ति को अपने मंच पर खड़ा भी नहीं करती.

वहीं, अनिल विज ने कहा कि उन्हें जीत का पूरा भरोसा है. हरियाणा में तीसरी बार बनेगी बीजेपी की सरकार. यह पूछे जाने पर कि जीत का जश्न कैसे मनायेंगे, पूर्व मंत्री ने कहा कि जनता ने तैयारी कर ली है. इसलिए जनता से पूछिए कि वे क्या तैयारी कर रहे हैं और कैसे जश्न मनाएंगे.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now