Top News
Next Story
NewsPoint

डॉ. किरोड़ी को लेकर जूली ने दिया ये बड़ा बयान, 2 मिनिट के ड्रोन वीडियो में देखें पूरा बयान

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! सब इंस्पेक्टर (SI) भर्ती परीक्षा को रद्द करने की किरोड़ीलराल मीणा के बान के बाद कांग्रेस कोसरकार पर हमला करने का मौका मिल गा है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकारम जूली ने सरकार पर पलटवार करते हुए सवाल उठाए हैं। 

किरोड़ी के बयान के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सरकार पर तंज कसा. डोटासरा ने एक्स पर लिखा- जब कोई मंत्री कहता है कि सरकार का मुखिया लीपापोती कर रहा है तो इसका क्या मतलब है? जब कोई मंत्री अपने ही मुख्यमंत्री की निर्णय लेने की क्षमता पर सवाल उठाता है तो इसका क्या मतलब है? आखिर मुख्यमंत्री इतने लाचार और मजबूर क्यों हैं और 'मगरमच्छों' से क्यों डरते हैं? डोटासरा ने लिखा- जब एसओजी कह रही है, मंत्री कह रहे हैं, अतिरिक्त महाधिवक्ता (एएजी) कह रहे हैं तो उन्हें एसआई भर्ती रद्द करने से कौन रोक रहा है? मुख्यमंत्री की बातों से उनके मंत्रिमंडल का एक भी सदस्य संतुष्ट नहीं है तो न्याय और नौकरी की आस लगाए युवा उनकी बातों पर कैसे भरोसा करेंगे?

जूली ने कहा- एसआई भर्ती पर मंत्री स्तरीय कमेटी में किरोड़ी को ही लिया जाएगा

नेता प्रतीपा टीकाराम जूली ने सरकार की आलोचना की. . जूली ने एक्स पर लिखा- जब सत्ता की चाबी से परची होती है जब ऐसे फैसले लिए जाते हैं। अगर सरकार का एक मंत्री अपनी ही सरकार के मुख्यमंत्री और उनकी निर्णय लेने की क्षमता पर सवाल उठा रहा है तो आप समझ सकते हैं कि सरकार अधिकारी चला रहे हैं या मुख्यमंत्री?

जूली ने लिखा- एसआई भर्ती पर राजस्थान सरकार द्वारा घोषित समिति के किसी भी सदस्य को भर्ती परीक्षा या भर्ती परीक्षा संबंधी अपराधों का कोई अनुभव नहीं है। समिति में कोई सेवानिवृत्त न्यायाधीश, अभियोजक, पुलिस अधिकारी, यहां तक कि आरपीएससी का सदस्य भी नहीं है. क्या कारण रहे होंगे कि किरोड़ीलालजी को भी समिति का सदस्य नहीं बनाया गया? मुख्यमंत्री की बातों से न तो विधायक संतुष्ट हैं और न ही मंत्री, तो न्याय और नौकरी के भरोसे बैठे प्रदेश के युवा और उनके अभिभावक सरकार पर क्या भरोसा करेंगे? क्या यह लोकतंत्र है जहां सत्ता में बैठे लोग मनमाने ढंग से निर्णय लेंगे? याद रखें यह लोकतंत्र है और लोग संप्रभु हैं।

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!!

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now