Top News
Next Story
NewsPoint

Barmer हिस्ट्रीशीटर ने बोलेरो गाड़ी से युवक को किया रोंदने का प्रयास

Send Push

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क, अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बोलेरो कैंपर में आए हिस्ट्रीशीटर ने ढाबे पर खड़े युवक को कुचल दिया। उसने तीन बार गाड़ी आगे-पीछे कर युवक को कुचलने की कोशिश की। हालांकि, उसकी जान बच गई। यह सब शुक्रवार रात बाड़मेर में हुआ। शनिवार को पुलिस ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर पैदल परेड कराई तो वह गिड़गिड़ाने लगा।

बाड़मेर शहर के महावीर नगर में शुक्रवार रात को अपने दोस्त के साथ बोलेरो गाड़ी में आए रीको थाने के हिस्ट्रीशीटर देवेंद्र ने खूब उत्पात मचाया। उसने मनोज नाम के युवक को जान से मारने के लिए एक बार नहीं बल्कि तीन बार कुचलने की कोशिश की। लेकिन सीढ़ियों की वजह से युवक बच गया। पुलिस ने उसे उसी रात हिरासत में ले लिया।

शनिवार को गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से हिस्ट्रीशीटर को पैदल परेड कराई गई। इस दौरान बदमाश पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगा। उसने कहा, साहब मुझे गाड़ी में बैठा लो... इसके बाद भी वह बार-बार यही कहता रहा।

डीएसपी रमेश कुमार शर्मा ने बताया- रीको थाने का हिस्ट्रीशीटर देवेंद्र उर्फ देवाराम पुत्र गोरखाराम निवासी साइयों का तला वर्तमान रामनगर बाड़मेर ने मनोज कुमार पुत्र मेघाराम निवासी भियाड़ वर्तमान बाड़मेर पर जानलेवा हमला किया। जान से मारने की नीयत से कैंपर गाड़ी से टक्कर मारी। आरोपी के साथ एक महिला भी थी, दोनों ने जानलेवा हमला किया। इस आरोप में आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। सामने आया है कि हिस्ट्रीशीटर पहले भी इस तरह की वारदात कर चुका है। उससे पूछताछ की जा रही है। महिला की भी तलाश जारी है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now