Top News
Next Story
NewsPoint

Jaipur में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक पर की फायरिंग, मामला दर्ज

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, करधनी थाना इलाके में निवारू रोड पर रात 8 बजे स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी। एक गोली युवक के पेट में लगी। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। घायल युवक को उसके दोस्त निजी अस्पताल में लेकर गए जहां उसका उपचार कर पेट से गोली निकाल ली गई। करधनी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रातभर रही शहर में नाकाबंदी

जयपुर सिटी में फायरिंग की सूचना मिलने पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम कुंवर राष्ट्रदीप मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जानकारी लेने के बाद कुंवर राष्ट्रदीप ने पूरे शहर में ए श्रेणी की नाकेबंदी लगाई लेकिन देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को डिटेन किया जिन से पूछताछ की जा रही है। वहीं घायल प्रदीप ने भी कुछ लोगों पर संदेह जताया है जिस पर पुलिस ने उन के ठिकानों पर भी रेड करना शुरू कर दिया हैं।

CCTV में भागते नजर आए बदमाश

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि घायल करधनी निवासी प्रदीप उर्फ मोहन सिंह का खातीपुरा रोड स्थित निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है, वह अब ठीक है। बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे प्रदीप अपने दोस्त अभय सिंह व अन्य के साथ निवारू रोड गोठ द ठिकाना के पास बैठा था। तभी कुछ बदमाश आए और उसकी कार के शीशे तोड़ने लगे। जिस पर प्रदीप भाग कर कार के पास पहुंचा तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।जिसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। इलाके में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज में कुछ बदमाश भागते हुए दिखाई दे रहे हैं इन सभी सीसीटीवी कैमरा पर काम किया जा रहा है। करीब एक दर्जन टीमों का गठन किया गया है। रात को एफएसएल टीम भी मौके पर बुलाया गया उनके द्वारा भी मौके से साक्ष्य लिए गए। बदमाश फायरिंग करने के बाद एक युवक से बाइक छीन कर ले गए। जयपुर पुलिस के पास इनपुट है कि बदमाशों में नागौर की गैंग हो सकती हैं। ऐसे में इस गैंग से जुड़े बदमाशों की तलाश की जा रही है।

फायरिंग के बाद अफरा-तफरी मच गई बाजार में

रेस्टोरेंट के बाहर एकाएक हुई फायरिंग से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। गोली लगने की सूचना पर बड़ी संख्या में व्यापारी और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। कुछ ने तो डर के अपनी दुकानें बंद कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने यहां पर चलने वाले देर रात तक कैफे की भी शिकायते हैं। देर रात तक कैफे और रेस्टोरेंट की आड़ में यहां पर बड़ी संख्या में युवक बैठे रहते हैं। समय पर इन के बंद कराने की भी लोगों ने पुलिस से मांग की है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now