Top News
Next Story
NewsPoint

Alwar रामगढ़ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस देगी जुबेर खान के पुत्र को टिकट

Send Push

अलवर न्यूज़ डेस्क,  रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस दिवंगत विधायक जुबेर खान के दोनों बेटों में से किसी एक को टिकट देगी। एआईसीसी महासचिव जितेंद्र सिंह के फूल बाग स्थित आवास पर शनिवार को हुई बैठक में शामिल सभी नेताओं और पदाधिकारियों ने एक स्वर में इसकी पैरवी की है। इस बैठक में जुबेर खान के दोनों पुत्र आदिल जुबेर और आर्यन जुबेर शामिल हुए। जिसके बाद तस्वीर साफ हुई है। चर्चा यह है कि छोटे पुत्र आर्यन को पार्टी टिकट दे सकती है। दरअसल, उप चुनाव में सहानुभूति की लहर चलती है। जुबेर खान के निधन के बाद से ही यह तय माना जा रहा था कि उनके परिवार के किसी सदस्य को ही टिकट दिया जाएगा। अब बैठक में जिस तरह से दोनों पुत्रों को बुलाकर सभी नेताओं से पूछा गया और सभी ने हामी भरी है, उससे साफ हो गया है कि टिकट किसी एक को दिया जाएगा। इस सीट से साफिया जुबेर भी विधायक रह चुकी हैं। बैठक में अलवर कांग्रेस के प्रभारी जसवंत गुर्जर, पूर्व कैबिनेट मंत्री ममता भूपेश, फतेहपुर विधायक हकीम अली, विधायक ललित यादव, विधायक कांति मीना सहित अनेक नेता मौजूद रहे।

रामगढ़ में हुआ कार्यकर्ता समेलन : रामगढ़ में भी कांग्रेस का कार्यकर्ता समेलन हुआ। इसमें सभी नेताओं के साथ ब्लॉक के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। यहां भी उप चुनाव पर चर्चा हुई।

कांग्रेस की प्रतिष्ठा का चुनाव

बैठक में जितेन्द्र सिंह ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा का उप चुनाव कांग्रेस पार्टी की प्रतिष्ठा का चुनाव है। दिवंगत विधायक जुबेर खान ने जो काम रामगढ़ में कराए हैं, उनके दम पर हम चुनाव जीतेंगे। राज्य की भाजपा सरकार की विफलताओं को भी हम जनता के बीच लेकर जाएंगे। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि जुबेर खान ने जो रामगढ़ की जनता की सेवा की उसे भुलाया नहीं जा सकता। कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान जिसको भी रामगढ़ का टिकट देगा पूरी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता उसके साथ मिलकर काम करेगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now