Top News
Next Story
NewsPoint

Bundi चोरी का 4 दिन बाद भी खुलासा नहीं, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Send Push

बूंदी न्यूज़ डेस्क, करवर क्षेत्र के आंतरदा पंचायत मुयालय पर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सोमवार रात को हुई चोरी का खुलासा 4 दिन बाद भी नहीं हो पाने से छात्रों व ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। शनिवार को विद्यालय के छात्रों, अभिभावकों व ग्रामीणों ने विद्यालय के सामने बूंदी रोड पर अवरोधक लगाकर जाम लगा दिया। जाम में रोडवेज बस सहित कई अन्य वाहन फंस गए। बाद में पुलिस की समझाइश पर जाम हटाया गया।जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 8 बजे विद्यालय के छात्रों सहित ग्रामीण विद्यालय के बाहर मुय सड़क पर एकत्रित हुए।

यहां विद्यालय में हो रही चोरियों की घटनाओं के खिलाफ पुलिस की ओर से खुलासा नहीं करने को लेकर रोष जताया। सूचना पाकर स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने सड़क पर अवरोधक लगाकर प्रदर्शन किया। करीब 1 घंटे तक रहे जाम में सड़क के दोनो ओर वाहनो की कतार लग गई।सूचना पर करीब नौ बजे थानाधिकारी देवकरण जाट मौके पर पहुंचे। उन्होंने जनप्रतिनिधियों, विद्यालय के छात्रों, अभिभावकों व ग्रामीणों से समझाइश की। तथा जल्द चोरी की वारदातों का खुलासा करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क पर लगे अवरोधक को हटाया तथा सड़क मार्ग को बहाल किया।

पहले भी हो चुकी वारदात

ग्रामीणों ने बताया कि विद्यालय को 1 वर्ष में अज्ञात चोरों ने 4 बार निशाना बना लिया है। जिसकी पुलिस थाना में रिपोर्ट भी दी गई। लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। पिछले सोमवार को हुई चोरी में विद्यालय में बड़ा नुकसान हुआ है। ऐसी घटनाओं से छात्रों में भय पैदा हो रहा है तथा उनकी पढ़ाई चौपट हो रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now