Top News
Next Story
NewsPoint

Ajmer शहरवासी जमकर खनकाएंगे डांडिया, आज से मिलेंगे एन्ट्री पास

Send Push
अजमेर न्यूज़ डेस्क, अजमेरविमल इलायची के संयुक्त तत्वावधान में 5 और 6 अक्टूबर को विद्यासागर तपोवन, पंचतीर्थ स्वाध्याय भवन, आंतेड़ छतरी योजना, वैशाली नगर में गरबा-डांडिया का आयोजन किया जाएगा। इसके एन्ट्री पास गुरुवार और शुक्रवार को कार्यालय में मिलेंगे। मुय सहयोगी तनिष्क ज्वैलर्स, वैशाली नगर और अपेक्षा सिटी, चाचियावास होंगे।

विमल इलायची के अलावा अजिताया बिल्डर्स एण्ड डवलपर्स प्रा.लि., सरपंच सोप एंड डिटर्जेंट पाउडर, सिद्धि एडवरटाइजिंग पर्बतपुरा, एचपी टेंट हाउस एंड इवेन्ट, ऋषभ एंटरप्राइजेज, जैन स्पोटिक, लक्षचर सरफेस कोटिंग सहयोगी होंगे। सुमधुर गुजराती, हिंदी और रीमिक्स गीतों पर गरबा-डांडिया होंगे। गरबा-डांडिया में प्रवेश केवल पास के आधार पर ही दिए जाएंगे। कार्यक्रम में फूड कोर्ट श्रीनाथ केटर्स, खंडेलवाल हलवाई लगाएंगे। आनासागर लिंक रोड स्थित एटीक रेस्टोरेंट एंड क्लॉव हाउस गिट पार्टनर होंगे। कार्यक्रम में कपल एन्ट्री मान्य होगी।  वैशाली नगर कार्यालय में गुरुवार और शुक्रवार को दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक विज्ञापन की कटिंग और आधार कार्ड की प्रतिलिपि लाने पर नि:शुल्क एंट्री पास दिए जाएंगे।

एंकर आरजू प्रजापत ने कहा कि डांडिया महारास भक्ति, शक्ति, संस्कृति, संस्कार का अनूठा संगम लेकर आया है। यह सांस्कृतिक मूल्यों और परपराओं को बढ़ाने में कार्यक्रम सहायक होगा।

तनिष्क की नताशा अग्रवाल ने कहा कि नवरात्र के अवसर पर देशभर में डांडिया उत्सव की धूम मची हुई है। यह हमें संस्कृति और परंपराओं से जुड़ने का अवसर प्रदान करता है। त्योहार हमें एकता, आनंद और उत्साह की भावना से भर देता है। तनिष्क परिवार संग डांडिया उत्सव में भाग लेकर आमजन को सामाजिक सरोकारों से रूबरू होने और शानदार इवेंट में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now