Top News
Next Story
NewsPoint

Jaisalmer बदमाश बेखौफ ,बीच सड़क युवक से मारपीट, एक गिरफ्तार

Send Push

जैसलमेर न्यूज़ डेस्क, जैसलमेर पुलिस ने बीच सड़क पर एक युवक से मारपीट करने वाले चार युवकों में से दो को पकड़ा। घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी बोलेरो कैम्पर भी जब्त की। मारपीट में शामिल अन्य 2 युवकों की तलाश जारी है। चारों युवकों ने एक युवक को शहर के गीता आश्रम चौराहे के पास बीच सड़क पर लाठी डंडों से पीटा था। शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि शहर में एक युवक लाल सिंह से रंजिश को लेकर चार युवकों ने उससे मारपीट की थी। सूचना मिलने पर युवकों का 30 किमी पीछा कर पकड़ा। दो युवक खेतों में भागने में सफल हो गए। वहीं दो युवक मोहन सिंह (30) व महावीर सिंह (19) को रेत के टीलों में करीब एक किमी दौड़कर पुलिसकर्मियों ने पकड़ा।

पुलिस ने 30 किमी पीछा कर पकड़ा

शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि शहर में गीता आश्रम चौराहा के पास बदमाशों द्वारा एक व्यक्ति से मारपीट की जा रही है। इस पर टीम बनाकर बदमाशों का पीछा किया गया। बदमाश खाभा गांव की तरफ भागे। पुलिस ने बदमाशों के भागने के रास्तों पर नाकाबंदी करवाई गई। इसके साथ ही सम थाना पुलिस व खुहड़ी थाना पुलिस को भी जानकारी देकर अलर्ट किया।डीएसटी प्रभारी हेड कॉन्स्टेबल भीमराव सिंह के विशेष सहयोग से लगातार पीछा करते हुए सरहद खाभा गांव के पास बदमाश गाड़ी छोडकर भागे। दो युवक खेतों में तो दो युवक टीलों की तरफ भागे। पुलिस ने टीलों पर करीब एक किमी पीछा कर मोहन सिंह उर्फ पप्पू सिंह पुत्र डूंगर सिंह राजपूत, निवासी म्याजलार व महावीर सिंह पुत्र गोरधन सिंह राजपूत निवासी म्याजलार को गिरफ्तार किया। मारपीट में इस्तेमाल की गई बोलेरो कैम्पर गाड़ी भी जब्त की। बाकी दो युवकों की तलाश जारी है।

मामला नहीं करवाया दर्ज

शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि पीड़ित लाल सिंह से मारपीट के बाद लाल सिंह भी थाने नहीं आया और ना ही मेडिकल करवाया। हमने विडियो के आधार पर दो युवकों को पकड़ा है। अन्य दो युवकों की तलाश जारी है। फिलहाल इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई FIR दर्ज नहीं करवाई गई है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now