Top News
Next Story
NewsPoint

फोन टैपिंग मामले में लोकेश शर्मा ने क्राइम ब्रांच को सौंपे अहम सबूत, Gehlot की बढ़ेंगी मुश्किलें

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय चर्चित फोन टैपिंग केस में पूर्व सीएम अशोक गहलोत की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी रहे लोकेश शर्मा ने ऑडियो टेप वायरल होने से संबंधित पेन ड्राइव, लैपटॉप व मोबाइल गुरुवार रात दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिए। ऐसे में माना जा रहा है कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत की मुश्किलें बढ़ सकती है।

लोकेश शर्मा ने इस मौके पर फिर दोहराया कि उन्हें ऑडियो टेप तत्कालीन मुख्यमंत्री गहलोत ने सौंपे और सबूत नष्ट करने को कहा, जो नष्ट नहीं किए। शर्मा ने दिल्ली पुलिस को सबूत सौंपने के बाद गुरुवार देर रात वीडियो वायरल कर मीडिया को बताया कि 16 जुलाई 2020 को ऑडियो टेप का पेन ड्राइव गहलोत ने उन्हें सौंपा और वायरल करने को कहा।


ओएसडी के नाते उन्होंने पेन ड्राइव से ऑडियो लेपटॉप में कॉपी की और फिर उसे मोबाइल से वायरल किया, ये तीनों डिवाइस उन्होंने गुरुवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत ने उनका उपयोग किया। साथ ही, उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि यह बयान भाजपा या कांग्रेस के किसी नेता के दवाब में दिया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now