Top News
Next Story
NewsPoint

Udaipur गोगुंदा में फिर तनाव के हालात, भारी पुलिस तैनात

Send Push

उदयपुर न्यूज़ डेस्क , उदयपुर गोगुंदा थाना क्षेत्र में समुदाय विशेष के युवक द्वारा एक विवाहिता को भगा ले जाने के मामले में शुक्रवार को तनाव के हालात बन गए। पीड़ित विवाहिता ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि करीब एक वर्ष पहले सोनू नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर एक युवक का मैसेज आया। फिर बात होने लगी। कुछ दिन बाद वो बूझ का नाका बांध के पास एक सूने पड़े कमरे में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया।

साथ ही महिला की अश्लील फोटो ले ली। आरोपी ने अपना नाम फिराशत खान बताया और ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करने व शादी के लिए दबाव बनाने लगा। शुक्रवार को महिला पहाड़ी की ओर जा रही थी। तभी फिराशत खान आया, उसे बाइक पर बिठाकर ले जाने लगा। तभी गांव के फतेह लाल पालीवाल ने आकर उसे छुड़ाया। उसके बाद विवाहिता ने युवक के खिलाफ गोगुंदा थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। ग्रामीणों में जब धीरे—धीरे सूचना फैल गई तो विभिन्न हिंदू संगठनों के सैकड़ों लोग गोगुंदा बस स्टेण्ड पर एकत्रित हो गए। माहौल गर्माता देख भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। इस दौरान एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा व डिप्टी गजेंद्र सिंह पुलिस थाने में मौजूद रहे। विभिन्न हिंदू संगठनों ने गोगुंदा थानाधिकारी पर गाली—गलौज करने का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर प्रदर्शन किया। संगठन से जुड़े लोग एसपी के मौके पर आकर ज्ञापन लेने की मांग पर अड़ गए। बाद में एसडीएम डॉ. नरेश सोनी ने ज्ञापन लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गाली-गलौज करने के आरोप झूठे: थानाधिकारी

थानाधिकारी शैतानसिंह ने बताया कि मैं टीम के साथ केलवों का खेड़ा में लेपर्ड के सर्च ऑपरेशन में था। कुछ लोगों द्वारा बाजार बंद करवाने की सूचना मिली, जिस पर मैं उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गोगुंदा बसस्टेंड पहुंचा। वहां कुछ लोग दुकानें बंद करवाने का प्रयास कर रहे थे। तब मैंने दुकानें बंद करवाने से रोका। गाली गलौच करने के आरोप झूठे है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now