Top News
Next Story
NewsPoint

डॉ. किरोड़ीलाल के आरोपों को बताया बेबुनियाद, फजलूर्रहीम ने दी सफाई, ,वीडियो में देखें बड़ा बयान

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! हाल ही में तीन दिन पहले सोमवार को विधायक और मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश कर चुके डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता कर वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक का मुद्दा उठाया था। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर कहा था कि इस विधेयक के संबंध में देशभर में बहस छिड़ी हुई है। यह बड़ा राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका है।

डॉ। किरोड़ीलाल मीणा के आरोप पर पलटवार

इसके बाद गुरुवार को जयपुर में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनेल बोर्ड के सचिव मौलाना फजलुर्रहीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. उन्होंने डाॅ. किरोड़ीलाल मीणा के आरोपों पर खुलकर बात की. इस दौरान उनके साथ एक वकील भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि डाॅ. किरोड़ीलाल मीना जिम्मेदार नेताओं में से एक हैं. बिना किसी तथ्य के इस तरह से किसी पर आधारहीन आरोप लगाना सही नहीं है। हमारे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का मकसद ये है कि अगर उन्होंने सार्वजनिक रूप से आरोप लगाए हैं तो उनका जवाब भी सार्वजनिक रूप से देना जरूरी है. अगर किरोड़ीलाल मीणा को और तथ्य चाहिए तो हम अपने सारे सबूत भी उनके सामने पेश कर सकते हैं.

वक्फ की जमीन बेचना सब बेबुनियाद है

उनके वकील एमए खान ने कहा- जामिया का निर्माण हिदायत मोहम्मद अब्दुर्रहीम की ओर से किया गया था. इसे 16 मार्च 1974 को वक्फ बोर्ड में पंजीकृत किया गया था। उस समय से जामिया हिदायत के संस्थापक मुतवल्ली हैं। वक्फ बोर्ड में रजिस्ट्रेशन है और उन पर लगे सभी आरोप निराधार हैं. उन्होंने कहा- मंदिरों की जमीन बेचना, वक्फ की जमीन बेचना, ये सब बेबुनियाद आरोप हैं. किरोड़ी लाल मीना जी को पहले सभी तत्वों को जानना चाहिए। तभी आरोप लगाओ. किरोड़ी लाल मीना द्वारा जारी किया गया वीडियो मौलाना फजलुर्रहीम का नहीं बल्कि उनके भाई का है. मौलाना फजलुर्रहीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी आरोपों से इनकार किया है.

हालांकि आरोप-प्रत्यारोप के बीच फजलुर्रहीम ने इस मामले में कोई भी कानूनी प्रक्रिया अपनाने से इनकार कर दिया. जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या डॉ. जब उनसे किरोड़ीलाल मीणा द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के खिलाफ कोर्ट जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वे इस मामले को लेकर कोर्ट नहीं जाएंगे.

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!!

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now