Top News
Next Story
NewsPoint

Ajmer वकीलों से दुर्व्यवहार पर रोष, बैठक बुलाने की मांग

Send Push
अजमेर न्यूज़ डेस्क, अजमेर  जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों के साथ मारपीट व पुलिस कार्रवाई में लापरवाही से वकीलों में असंतोष है। वकीलों ने इस संबंध में साधारण सभा बुलाए जाने की मांग की है।पूर्व अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में जिला बार अध्यक्ष को सौंपे ज्ञापन में बार सदस्य महिपाल सिंह राठौड के साथ राजेश सोनी द्वारा मारपीट करना बताकर इस संबंध में वकीलों के खिलाफ कार्रवाई की निंदा की गई। वकीलों ने पांच सूत्रीय ज्ञापन जिला न्यायाधीश को देकर मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी। ज्ञापन पर कार्रवाई की जानकारी नहीं दी गई।

कई मुद्दों पर जताई नाराजगी : वरिष्ठ अधिवक्ता ऋषिराज सिंह चौधरी के मामले में तीन माह बाद भी कार्रवाई नहीं की गई। जबकि वकील के खिलाफ दायर प्रकरण में आरोप पत्र पेश कर दिया गया। इससे भी वकीलों में रोष है। ज्ञापन में वकील मनीष रावत से राजस्व मंडल में पटवारियों की ओर से की हाथापाई के मामले में भी कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाया गया।

मांग के बावजूद नहीं बुलाई साधारण सभा : ज्ञापन में वकीलों ने वेलफेयर टिकिट वितरण में अनियमितता व दुरुपयोग के मामले में साधारण सभा बुलाने की मांग के बावजूद साधारण सभा नहीं बुलाई गई। इन मुद्दों पर साधारण सभा बुलाकर मामले स्पष्ट करने की मांग की है। बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रोशन शर्मा द्वारा ऑडिट की मांग के बावजूद आडिट नहीं की गई। ज्ञापन में साधारण सभा बुलाने की मांग की गई है।ज्ञापन में नरेन्द्र सिंह राठौड़, योगेन्द्र ओझा, पुखराज, गोविंदराम, मस्तान, विक्रम सिंह, महिपाल,राजकुमार, पंकज कुमावत आदि के हस्ताक्षर हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now