Top News
Next Story
NewsPoint

बड़े कमबैक को तैयार 'तारक मेहता' एक्टर, मिला बड़ा प्रोजेक्ट

Send Push

शैलेश लोढ़ा ने रातों-रात तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेकअप कर फैंस को चौंका दिया। शो छोड़ने के बाद उन्होंने इस सिटकॉम के निर्माता असित मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए। शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाया था और उनके इस किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था। एक्टर के शो छोड़ने के बाद से ही दर्शक उनकी टीवी स्क्रीन पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अब खत्म हो गया है. शैलेश लोढ़ा अब टेलीविजन पर एक और पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता को नए शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी में एक वकील की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

शैलेश लोढ़ा की टीवी पर वापसी

शो में शैलेश लोढ़ा एक वकील रमेश पटेल की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो अंजलि के नए केस में उसकी मदद करने आता है। शैलेश लोढ़ा ने भी नए शो से अपने चरित्र की एक झलक साझा की और लिखा, “जय द्वारकाधीश” इस सप्ताह की शुरुआत में, उन्होंने शो का एक छोटा प्रोमो भी साझा किया, जिसमें उन्हें अंजलि पर मुकदमा करते और प्रेरित करते देखा जा सकता है।

 

 

शो में क्या है अंजलि अवस्थी का रोल?

प्रोमो में वह अंजलि को आश्वस्त करते हुए भी नजर आ रहे हैं कि जिस तरह भगवान कृष्ण ने महाभारत में अर्जुन की मदद की थी, उसी तरह वह उनकी मदद करेंगे। शैलेश लोढ़ा की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने दो साल बाद टीवी पर उनकी वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा ”बेचारे मेहता साहब, जहां भी जाते हैं ”अंजलि” से पीछा नहीं छोड़ते, दूसरे यूजर ने लिखा, ”सर आपको एक काल्पनिक टीवी सीरियल में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।” क्या कहा मेहता साहब ने… मैं फायर करता हूं ब्रिगेड में एक अच्छी नौकरी चली गई है।”

एडवोकेट अंजलि अवस्थी शो के बारे में

शो में श्रीतमा मित्रा, अंकित रायजादा, इंद्राक्षी डे, विक्की सिंह कश्यप और अमन मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। यह स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है। एडवोकेट अंजलि अवस्थी अब तक 60 एपिसोड प्रसारित कर चुकी हैं। शैलेश लोढ़ा ने चुपचाप तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया और शो के निर्माताओं पर बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now