Top News
Next Story
NewsPoint

Bharatpur वर्द्ध महिला से बलात्कार और हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

Send Push

भरतपुर न्यूज़ डेस्क, भरतपुर पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला के मर्डर और रेप का खुलासा करते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने सिर्फ इसलिए महिला को मार दिया क्योंकि वह उसकी जगह नौकरी कर रही थी। इसलिए आरोपी ने अपनी रंजिश निकालने के लिए पहले महिला का रेप किया उसका गला दबाकर मार दिया। महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला था।

एडिशनल एसपी लाल चंद कायल ने बताया कि 26 सितंबर को एक व्यक्ति ने मथुरा गेट थाने को सूचना दी थी कि, उसकी मां पिछले साल से एक मैरिज होम में साफ़ सफाई और देखभाल का काम करती है। वह 24 सितंबर को मैरिज गार्डन में गई थी उसके बाद से वह घर नहीं आई है। उसने अपनी मां की सभी जगह तलाश की लेकिन, उसका कुछ पता नहीं लगा। वह अपनी मां को तलाशने के लिए मैरिज होम में गया। मैरिज होम के मालिक से मैरिज होम की तलाशी लेने को कहा।

व्यक्ति अपने भाइयों के साथ मैरिज होम के मालिक के साथ अंदर तलाश किया तो, मैरिज होम के गार्डन के बगल में कचरा पात्र वाले स्थान पर मेरी मां का शव पड़ा मिला। जो, की अर्धनग्न अवस्था में था। जिसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। लाश देखने में पुरानी लग रही थी। व्यक्ति को शक हुआ की उसकी मां के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और शव को छुपाने के लिए कचरा पात्र के पास डाल दिया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now