Top News
Next Story
NewsPoint

Tonk देवली में ट्रेलर और कंटेनर में टक्कर, युवक की मौत

Send Push

टोंक न्यूज़ डेस्क, शहर के समय जयपुर कोटा राजमार्ग पर पनवाड़ मोड़ के करीब सोमवार ढाई बजे एक ट्रेलर व कंटेनर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस घटना में ट्रेलर सवार खलासी की मौत हो गई। हादसे का कारण ट्रेलर चालक द्वारा वाहन को विपरीत साइड में ले जाकर पनवाड़ मोड़ से आगे पेट्रोल पंप पर डीजल भरने जा रहा था। घटना के बाद राजमार्ग पर वाहनों का जाम लग गया। थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि पगारा गांव, थाना हिंडोली जिला बूंदी निवासी राजू शर्मा (45)पुत्र प्रहलाद शर्मा की इस घटना में मौत हुई है। मृतक ट्रेलर का खलासी है।

जबकि पगारा थाना हिंडोली निवासी ट्रेलर मालिक एवं चालक हर्षवर्धन सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह के हल्की चोट आई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रेलर चालक हर्षवर्धन सिंह चावल लादान कर जयपुर की ओर जा रहा था। डीजल भरवाने के लिए पनवाड़ मोड के आगे पेट्रोल पंप की ओर वह वाहन को विपरीत साइड में ले गया। इस दौरान जयपुर की ओर से आए कंटेनर से ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में ट्रेलर का खलासी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में खलासी राजू शर्मा गंभीर घायल हो गया।

दोनों वाहनों की टक्कर से केबिन में खलासी फंस गया। जिसे काफी मशक्कत कर बाहर निकाला। उपचार के लिए तत्काल उसे अस्पताल भिजवाया। डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर देवली थाना प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक लक्ष्मण सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार मौके पहुंचे। हादसे की वजह से जयपुर से कोटा मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने हाईवे वन वे कर यातायात सुचारु करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रेलर में चावल भरे हैं। वहीं कंटेनर में पार्सल लदे हैं। ट्रेलर में चावल भरे होने की वजह से इनको हटाना मुश्किल हो रहा है। पुलिस ने मृतक का सोमवार शाम पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now