Top News
Next Story
NewsPoint

Jaipur स्कूल वैन पर कार्रवाई करने गई आरटीओ टीम पर हमला, मामला दर्ज

Send Push
जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर  परिवहन विभाग के उड़नदस्ता टीम पर बुधवार को स्कूल वैन चालक ने हमला कर दिया। परिवहन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को अजमेर रोड पर ऑन ड्यूटी आरटीओ इंस्पेक्टर विनीता चतुर्वेदी ने ई चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल की वैन को रोका। तो स्कूल वैन के ड्राइवर ने इंस्पेक्टर चतुर्वेदी से कहा यह हमारा एरिया है। यहां गाड़ी रोकने की हिम्मत कैसे हुई? इसके बाद ड्राइवर के सहयोगी दूसरी कार से वहां पहुंचे। दरअसल चतुर्वेदी ने कागज नहीं होने और टैक्स जमा नहीं होने के की वजह से वैन को सीज किया। तो गुस्साए वैन मालिक और उसके समर्थकों ने आरटीओ उड़नदस्ते को घेर लिया और उस पर सरिये, डंडे व सब्बल से हमला किया। इस दौरान उड़नदस्ते में बैठे गार्डों के कांच चुभ गए। इसके बाद उन्होंने चतुर्वेदी को धमकी भी दी। इसके बाद इंस्पेक्टर ने भांकरोटा थाने में वैन मालिक और उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

एक बस और 18 ओवरलोडिंग वाहन जब्त... जयपुर आरटीओ प्रथम के डीटीओ प्रवर्तन रमेश पांडे के नेतृत्व में अजमेर से दिल्ली जा रही बस पर कार्रवाई की गई। पांडे ने बताया कि अजमेर से दिल्ली जा रही स्लीपर बस संख्या आरजे09पीए4257 के परमिट में बस में 18 सीट और 18 स्लीपर की स्वीकृत मिली हुई है, लेकिन बुधवार को मौके पर बस में सिर्फ 8 सीट ही मिलीं। स्लीपर की संख्या बढ़ाकर 32 कर रखी थी। परिवहन निरीक्षक रजत माथुर ने कार्रवाई करते हुए बस को सीज कर दिया। इसी प्रकार दिल्ली रोड पर आरटीओ द्वितीय धर्मेंद्र चौधरी के निर्देशन में भी ओवरलोडिंग कर रहे 18 वाहनों को जब्त किया गया।

भांकरोटा परिवहन अधिकारी से मारपीट

भांकरोटा थानाधिकारी मनीष गुप्ता का कहना है कि परिवहन अधिकारी की तरफ से मिली रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर लिया। गाड़ी नंबरों के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। कुछ संदिग्धों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now