Top News
Next Story
NewsPoint

Chittorgarh बुजुर्ग महिला से मारपीट के बाद बिगड़ा माहौल, फोर्स तैनात

Send Push
चित्तौरगढ़ न्यूज़ डेस्क, भादसोड़ा के लोहाना गांव में बीती रात एक महिला के साथ समुदाय विशेष के युवक ने मारपीट की। जिसके बाद माहौल गर्मा गया। हिंदू संगठन के कई कार्यकर्ता और बीजेपी के पदाधिकारी भादसोड़ा थाना पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। हालात बिगड़ते देख एडिशनल एसपी परबत सिंह भादसोड़ा थाने पहुंचे। यहां दो डिवीजन के डिप्टी भी मौजूद रहे। पुलिस ने गांव में पांच थानों का जाब्ता भी लगाया। पुलिस ने इस मामले में सबको समझाया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

बुजुर्ग महिला से की मारपीट

दरअसल, भादसोड़ा के लोहाना गांव में तीन दिन पहले आरिफ मोहम्मद की दुकान पर कन्हैया लाल सालवी टॉफी, बिस्किट लेने गया था। उस दौरान क्वालिटी को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों ने भादसोड़ा थाने में रिपोर्ट दी थी। हालांकि दोनों की रिपोर्ट को परिवाद में ही रखा गया था। लेकिन बुधवार रात को जब कन्हैया लाल सालवी की बुजुर्ग मां उदी बाई (75) पत्नी नाथूलाल सालवी खेत से आ रही थी तो आरिफ मोहम्मद ने मारपीट की। जिससे बुजुर्ग महिला घायल हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीण गुस्से में आ गए। हिंदू संगठन के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता, बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भादसोड़ा थाने पहुंचे। यहां आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए थाने के बाहर प्रदर्शन करने लगे।

पांच थानों से लगाया जाब्ता

माहौल खराब होते देख एडिशनल एसपी परबत सिंह, दो डिवीजन के डिप्टी अनिल सारण और अनिल शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने भादसोड़ा, भदेसर, कपासन, शंभूपुरा और मंडफिया थाने से जाब्ता लोहाना गांव में लगाया। पुलिस ने कन्हैया लाल और आरिफ को अपने हिरासत में लिया। ग्रामीणों को काफी समझाने के बाद मामला जब शांत हुआ तो दोनों को छोड़ दिया गया। अभी तक दोनों पक्षों की ओर से कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया। पुलिस ने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। वहीं, बुजुर्ग महिला का भी हॉस्पिटल में इलाज करवाया गया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now