Top News
Next Story
NewsPoint

सड़क पर से कचरा उठा रहे व्यक्ति ने बताया सच, कहा; मैं भी इंजीनियर था, पूरी कहानी सुन भर आईं लोगों की आंखें

Send Push

आपने कचरा उठाने वाले बहुत से लोगों को देखा होगा लेकिन शायद ही कभी आपने किसी पढ़े-लिखे आदमी को कूड़ा बीनते हुए सड़क पर देखा होगा.

सोशल मीडिया पर आपने बहुत से वीडियो देखे होंगे लेकिन शायद ही आप इतना इमोशनल नज़ारा कभी देख पाए होंगे, जितना इस वीडियो में दिख रहा है. आप बहुत से ऐसे लोगों से रोज़ाना मिलते होंगे, जो अपनी लाइफ में कभी परिस्थितियों को कभी किसी और वजह से कुछ अच्छा नहीं कर पाए. आज जिस शख्स से हम आपको मिलवाएंगे, उसकी कहानी भी कुछ ऐसी ही है.

आपने कचरा उठाने वाले बहुत से लोगों को देखकर आगे बढ़ गए होंगे लेकिन शायद ही कभी आपने किसी पढ़े-लिखे आदमी को कूड़ा बीनते हुए सड़क पर देखा होगा. इस वक्त एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो सड़क पर कूड़ा बीनता है लेकि उनकी पुरानी ज़िंदगी के बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में डंडा और कंधे पर बैग टांगे हुए सड़क पर घूम रहा है. वो इधर-उधर भटक ही रहा था कि एक लड़का उससे पूछता है कि उसने खाना खाया या नहीं? फिर वो उसे बिठाकर खाना खिलाता है और उसके बारे में पूछने लगता है. इस पर उसे जो जवाब मिलता है, वो चौंका देता है. शख्स बताता है कि वो इंजीनियर था और अलग-अलग देशों में काम कर चुका है. पारिवारिक परिस्थितियों की वजह से वो आज यहां है. उसकी पत्नी बच्चों को लेकर चली गई और वो तब से यूं ही भटकता रहता है.

https://www.instagram.com/reel/C_FNa1ypDpw/?igsh=MTF2YTV4dHU5YmtjMQ==

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर being_jigar_rawal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 1.9 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 21 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा – ‘मर्द के आंसुओं को कोई नहीं पोंछता’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा – ‘इंसान हालातों से नहीं, अपने से हार जाता है’.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now