Top News
Next Story
NewsPoint

लड़की ने अपने दुल्हे को छोड़कर दूसरी महिला से रचायी शादी,पढ़िए अनोखी प्रेम कहानी……

Send Push

29 साल की एक लड़की ने अपने प्रेमी से खुशी-खुशी सगाई की थी. लेकिन इसके बाद उसने कुछ ऐसा कदम उठाया, जिससे बॉयफ्रेंड ही नहीं बल्कि लड़की के नाते-रिश्तेदार और दोस्त भी हैरान रह गए. लड़की ने अपने होने वाले दूल्हे को छोड़कर 36 साल की एक महिला से ब्याह रचा लिया.

सोचिए कि आप किसी की शादी में पहुंचे हैं. लेकिन दूल्हन ऐन वक्त पर मंगेतर को छोड़कर अपनी ‘मेड ऑफ ऑनर‘ से ब्याह रचा ले, तो इस पर आप क्या कहेंगे? जाहिर है, चौंक जाएंगे. क्योंकि, दुल्हन ने किसी गैर मर्द से नहीं बल्कि एक लड़की से शादी कर ली. कुछ ऐसा ही अमेरिका के फ्लोरिडा में हुआ, जब 29 वर्षीय कायला डूडी ने ऐसा करके सबको चौंका दिया. कायला ने बताया कि कैसे उसने अपने होने वाले दूल्हे को छोड़ दिया और 36 वर्षीय अपनी ‘मेड ऑफ ऑनर’ एरिका से शादी कर ली. अब सोशल मीडिया के जरिए इस अनोखी लव स्टोरी की चर्चा पूरे दुनिया में हो रही है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, कायला और हैरी एक-दूसरे से प्यार करते थे. इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली. लेकिन इस रिश्ते को दोनों परवान चढ़ाते, उससे पहले ही कायला ने ऐसा कदम उठाया, जिससे हैरी ही नहीं बल्कि महिला के नाते-रिश्तेदार और दोस्त भी दंग रह गए. कायला ने अपनी मेड ऑफ ऑनर को हमसफर बना लिया. कायला का कहना है कि वह हैरी के साथ रिश्ते में खुद को फंसी हुई महसूस कर रही थी. लेकिन लाइफ में मेरे एक क्लाइंट की पत्नी एरिका की एंट्री के बाद सबकुछ गुलाबी-गुलाबी सा हो गया.

कायला ने बताया कि कैसे वह एरिका के दिल के इतने करीब चली गईं. उन्होंने कहा, मैं हैरी के साथ कम्फर्टेबल थी. पर मैं यह भी अच्छे से जानती थी कि उसे मैं पागलपन के हद तक प्यार नहीं करती थी. बात दिसंबर 2021 की है, जब पर्सनल ट्रेनर के रूप में काम करते हुए कायला की डैन (बदला हुआ नाम) नाम के एक क्लाइंट से मुलाकात हुई. एरिका डैन की पत्नी थी.

उन्होंने कहा, एरिका से मेरी मुलाकात नवंबर 2022 में हुई और कुछ ही महीनों में हम अच्छे दोस्त बन गए. इसके बाद कायला, हैरी, डैन और एरिका एक साथ घूमने लगे. इसके बाद फरवरी 2023 में हैरी ने कायला को शादी के लिए प्रपोज किया. इस पर कायला ने एरिका से कहा वह चाहती हैं कि वो उनकी मेड ऑफ ऑनर बने.

लेकिन इस वाकये के कुछ ही दिनों बाद एरिका ने कायला से कहा कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती है, क्योंकि वह समलैंगिक है. उसने यह भी कबूल किया कि उसने एक महिला को किस भी किया था. कायला ने बताया कि यह सुनते ही उनका सिर घूम गया, क्योंकि उनके मन में भी एरिका को लेकर फीलिंग्स थी. लेकिन किसी तरह यह सब छिपा रही थीं.

आखिरकार दोनों को एक-दूसरे की फीलिंग्स का एहसास हुआ, जिसके बाद कायला ने मंगेतर से सगाई तोड़ दी. फिर कपल ने रोमांटिक रिलेशन शुरू किया और छह महीने बाद ही एरिका ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया. दोनों ने अप्रैल में प्रियजनों के बीच शादी कर ली. कायला ने कहा, मुझे कोई पछतावा नहीं है. हम एक-दूसरे के लिए ही बने हैं

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now