Top News
Next Story
NewsPoint

मॉल के टॉयलेट में लागया था कैमरा,रिकॉर्ड किया लोगो के प्राइवेट पल,वीडियो वायरल होने पर पुलिस हुई हैरान……

Send Push

अमेरिका के न्यूजर्सी (New Jersey, USA) में 1 अक्टूबर को 18 साल के एंडी कार्डेनास (Andy Cardenas) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके ऊपर मॉल के टॉयलेट में कैमरा प्लांट करने का आरोप है. दरअसल, इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब 9 अगस्त को न्यूपोर्ट सेंटर मॉल की जेसी पेनी नाम की दुकान के वॉशरूम को इस्तेमाल करने के लिए एक महिला घुसी.

समाज में ऐसे गंदी मानसिक के बहुत से लोग हैं जो दूसरों के प्राइवेट मोमेंट्स को देखना चाहते हैं, उनकी लाइफ में ताकझांक करते हैं और फिर उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल करते हैं. ऐसा करके उन मासूम लोगों की लाइफ बर्बाद हो जाती है, जो इस षड्यंत्र का शिकार होते हैं. हाल ही में अमेरिकी पुलिस ने एक युवक को लोगों की लाइफ बर्बाद करते हुए पकड़ा. ये युवक सिर्फ 18 साल का था और वो लोगों के प्राइवेट पल को रिकॉर्ड करने के लिए मॉल के बाथरूम (Boy install camera in public washrooms) में कैमरा रख देता था. जब पुलिस ने उस लड़के द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियोज को देखा तो उन्हें भी काफी धक्का लगा क्योंकि लड़के ने सिर्फ 1 नहीं कई मॉल के बाथरूम में कैमरे रखे और दर्जनों लोगों के प्राइवेट मोमेंट्स को रिकॉर्ड किया.

न्यूयॉर्क पोस्ट वेबसाइट के अनुसार अमेरिका के न्यूजर्सी (New Jersey, USA) में 1 अक्टूबर को 18 साल के एंडी कार्डेनास (Andy Cardenas) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके ऊपर मॉल के टॉयलेट में कैमरा प्लांट करने का आरोप है. दरअसल, इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब 9 अगस्त को न्यूपोर्ट सेंटर मॉल की जेसी पेनी नाम की दुकान के वॉशरूम को इस्तेमाल करने के लिए एक महिला घुसी. अचानक उसकी नजर कैमरे पर गई और चौंककर उसने मशीन की जांच की. उसने फौरन प्रशासन को बुलाया और कैमरे को उन्हें सौंपा.

जब पुलिस ने कैमरे में रिकॉर्डिंग और फोटोज की जांच की तो उनके होश उड़ गए. वो इसलिए क्योंकि उन्हें पता चला कि कैमरे को अलग-अलग रेस्टरूम में रखा गया था और कई दर्जन औरतों और पुरुषों के प्राइवेट मोमेंट्स को रिकॉर्ड किया गया है. कुछ वीडियोज से लग रहा है कि लड़के ने दो लोगों के प्राइवेट घरों के बाथरूम में भी कैमरे को छुपाया था.

image

कैमरे में करीब 35 महिलाओं के वीडियोज थे. इसके साथ ही 4 वीडियोज नाबालिग लड़कियों के थे. एक वीडियो में तो एक कपल बाथरूम में रोमांटिक मोमेंट्स बिता रहे थे, उसका भी वीडियो कैमरे में था. सारे वीडियो की जांच करने के बाद एक वीडियो में एंडी की तस्वीर भी रिकॉर्ड हो गए. वो कैमरा लगाते नजर आ गया था. उस क्लिप की बदौलत ही पुलिस एंडी तक पहुंच पाई थी. पुलिस को नहीं समझ आया कि आखिर वो कितने वक्त पहले से ये काम कर रहा था क्योंकि क्लिप में डेट और टाइम नहीं दिखा रहा था.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now