Top News
Next Story
NewsPoint

पुलिस के सामने ही थाने के गेट पर युवक को पीटा और घसीटते हुए ले गए, बस देखते रह गए दरोगा जी, वीडियो हुई वायरल

Send Push

हरदोई जिले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा. वायरल वीडियो में एक दबंग युवक थाने के बाहर एक अन्य युवक को पीटता हुआ नजर आ रहा. यही नहीं पुलिसकर्मी के सामने ही वह युवक को घसीट भी ले जाता है, लेकिन कोई उसे रोकने की कोशिश नहीं करता है.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें एक दबंग एक अन्य युवक को थाने के गेट पर पीटता हुआ नजर आ रहा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई की घटना को देखकर गेट पर आए पुलिसकर्मी ने दबंग युवक को रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक ने पुलिसकर्मी की एक भी नहीं सुनी और थाने के गेटप से युवक को अपने साथ खींचकर ले गया.

मामला शहर कोतवाली गेट का है. कोतवाली के गेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दबंग, एक अन्य युवक को कोतवाली के गेट पर पीट रहा है. वायरल वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. जिस पर कुछ लोग तो कानून-व्यवस्था पर ही सवाल उठा रहे हैं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई कोतवाली पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी दबंग शुभम कश्यप को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ करने के बाद में उस पर विधिक कार्रवाई. हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि शहर कोतवाली गेट के बाहर दो युवकों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें एक युवक के द्वारा दूसरे युवक के साथ में मारपीट की जा रही थी. मामले का संज्ञान लेने के बाद में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने पूरे मामले की जांच की.

मारपीट करने वाले युवक शुभम कश्यप पुत्र रामाधार निवासी आलूथोक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. उसने बताया कि सुनील के द्वारा उसकी भाभी से बेवजह शिकायत की गई थी. ऐसा वह काफी समय से कर रहा था, जिसकी वजह से घर में कलह की स्थिति बन रहती थी.आरोपी ने बताया कि वह सुनील को पकड़ कर थाने ला रहा था. थाने के गेट पर अंदर जाने से मना करने पर शुभम ने सुनील पिटाई की. पुलिसकर्मी के गेट पर पहुंचने के बाद दोनों ने अपना पारिवारिक मामला कहते हुए उसे चलता किया था, लेकिन अब पुलिस ने आरोपी शुभम कश्यप को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now