Top News
Next Story
NewsPoint

फोन कर शराब पार्टी के लिए बुलाया, फिर उसे मारकर उसी के मोबाइल से उसके शव के साथ ली सेल्फी

Send Push

मेरठ के कैंट थाना क्षेत्र में फास्ट फूड की दुकान चलाने वाले एक युवक की उसी के दोस्तों ने ईंट से कूंच-कूंचकर हत्या कर दी. आरोपियों ने युवक को शराब पार्टी के लिए बुलाया था. वहीं, बाद में मौका पाते ही उसकी हत्या कर दी. इतनी ही नहीं हत्या के बाद आरोपियों ने युवक के शव के साथ सेल्फी भी ली.

मेरठ के कैंट थाना क्षेत्र में फास्ट फूड की दुकान चलाने वाले सचिन नाम के युवक को उसके साथियों ने ईंट से कूंच-कूंचकर मार डाला. हत्यारों ने पहले सचिन की हत्या की और फिर उसके मोबाइल से ही डेडबॉडी के साथ सेल्फी ली. हत्या के बाद आरोपी मृतक सचिन का सामान लूट कर भाग गए. इतनी ही नहीं मृतक की पहचान छिपाने लिए आरोपियों ने शव पर पेट्रोल डालकर जला दिया.

आरोपी युवकों ने सचिन प्रजापति को शराब पार्टी के बहाने बुलाया था, जिसके बाद तीन जानकार लोगों ने ही उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी सचिन का मोबाइल और बाइक भी लूटकर ले गए. इतना ही नहीं आरोपियों ने मृतक की पहचान न हो सके, इसके लिए मृतक की ही बाइक से पेट्रोल निकालकर शव को जला दिया था. SSP डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि हत्या को मन्नू आर्य, संजय और विजय ने अंजाम दिया. मन्नू और संजय को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीसरे अभियुक्त विजय की तलाश चल रही है.

SSP के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि उनका सचिन से काफी समय से विवाद चल रहा था. विवाद की वजह से ही आरोपियों ने सचिन को कंकरखेड़ा फ्लाईओवर के नीचे शराब पार्टी के लिए बुलाया था. वहां पर सभी लोगों ने शराब पी थी. सचिन को जब नशा हुआ तो उसके सिर पर ईंट कूंच-कूंचकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने सचिन की ही बाइक से पेट्रोल निकालकर शव को जला दिया.

शव की पहचान न हो इसके चलते आरोपी मोबाइल और बाइक लूटकर ले गए. हालांकि, पैन कार्ड और एटीएम कार्ड को वहीं फेंक दिया था, जिससे मृतक की पहचान हो सकी. SSP डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि घटना का खुलासा करने वाली टीम का काम काबिले तारीफ है और इसके लिए 25,000 रुपए इनाम देने की घोषणा की गई. SSP ने बताया कि इस मामले में इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस की भी प्राप्ति हुई है

इसमें एक अभियुक्त ने सचिन की हत्या करने के बाद मृतक के मोबाइल से सेल्फी ली थी. फोटो में दिख रही शर्ट को भी सबूत के तौर पर रखा गया है. शर्ट को अभी फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है. SSP ने बताया कि तीसरे अभियुक्त को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि दोनों आरोपियों का पहले से कोई आपराधिक इतिहास नहीं है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now