Top News
Next Story
NewsPoint

टीम इंडिया का यार्ड कौन है? रोहित शर्मा का जवाब आपको हंसा देगा

Send Push

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में टीम इंडिया: रोहित शर्मा और भारत के टी20 विश्व कप खिताब जीतने वाले अभियान के उनके कुछ साथी नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन के दौरान मस्ती करते नजर आएंगे। इस एपिसोड के एक प्रोमो में रोहित से एक सवाल पूछा गया. जिसमें उनकी मशहूर भूलने की आदत पर मजाकिया अंदाज में निशाना साधा गया था. भारतीय कप्तान ने भी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.

रोहित की जगह सूर्या बने कप्तान

प्रोमो में सूर्यकुमार यादव भी नजर आ रहे हैं. इस साल जून में टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जड़ेजा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया था. रोहित की जगह सूर्या को टी20 कप्तान बनाया गया. उनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज 3-0 से जीती।

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे ये स्टार

रोहित और सूर्या के साथ अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे, अक्षर पटेल और अन्य भारतीय खिलाड़ी कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे. वह कॉमेडी शो में मस्ती करते नजर आए. अगले हफ्ते द कपिल शर्मा शो में कैप्टन रोहित शर्मा और वर्ल्ड कप विजेता टीम आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक प्रोमो क्लिप में, रोहित अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह द्वारा पूछे गए एक सवाल से दंग रह गए।

अर्चना पूरन सिंह ने पूछा सवाल

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘टीम इंडिया का गजनी कौन है?’ इस सवाल पर कैप्टन रोहित और उनके दोस्त हंसने लगे. हिटमैन जवाब देने के लिए आगे बढ़ा। उन्होंने कहा, ‘यह मेरा असली शीर्षक है.’ इस पर दर्शक हंस पड़े. ‘गजनी’ बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है, जिसमें एक्टर कुछ देर के लिए भूलने की बीमारी से पीड़ित हो जाते हैं.

रोहित अपना सामान भी भूल गया

अर्चना ने मजाकिया अंदाज में रोहित के अनियमित स्वभाव को सुपरस्टार आमिर खान अभिनीत फिल्म के किरदार से जोड़ते हुए एक मजेदार सवाल पूछा। रोहित के फोन, आईपैड, वॉलेट और पासपोर्ट भूल जाने की घटनाएं उनके साथियों ने कई बार बताई हैं। रोहित फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत का नेतृत्व कर रहे हैं। जिसमें भारत 1-0 से आगे चल रहा है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now