Top News
Next Story
NewsPoint

पहले उसे करंट वाली कुर्सी पर बिठाया, फिर बच्चे को लगने लगी और झटके, अलीगढ़ में टीचर ने की हैवानियत की सारी हदें पार

Send Push

अलीगढ़ के एक स्कूल में टीचर ने बच्चे को ऐसी सजा दी है कि वह सदमे में चला गया है. बिना बैग स्कूल पहुंचे बच्चे को टीचर ने पहले निर्वस्त्र किया और फिर मारपीट करते हुए करंट के झटके दिए है. जानकारी होने पर परिजनों ने स्कूल में हंगामा किया है.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक टीचर की हैवानियत की खबर आई है. यहां यूकेजी में पढ़ने वाला बच्चा अपना स्कूल बैग लाना भूल गया तो टीचर ने उसकी बुरी तरह पिटाई की. यही नहीं, करंट वाली कुर्सी पर बैठाकर झटके देने लगी. स्कूल के बाद घर पहुंचने पर बच्चे ने अपनी मां को दर्द बताते हुए कहा स्कूल नहीं जाउंगा. इसके बाद बच्चे ने जो बताया, उसे सुनकर परिजन हैरान रह गए. अगले दिन परिजनों ने इस संबंध में स्कूल प्रबंधन और पुलिस में शिकायत दी है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी समाने आया है. पुलिस ने यह फुटेज कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मामला अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के रेडियंट स्टार इंग्लिश स्कूल का है.बच्चे के पिता ने बताया कि उनकी पत्नी की तबियत खराब थी. इसलिए वह जल्दी जल्दी बच्चे को तैयार कर स्कूल पहुंचा दिए और स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे घर भी ले आए. इस जल्दबाजी में उनका बच्चा स्कूल बैग घर पर ही भूल गया. इधर, जैसे ही वह बच्चे को लेकर घर लौटे, बच्चे ने अचानक कहा कि अब वह स्कूल नहीं जाएगा. उन्होंने काफी पूछा, लेकिन बच्चे ने कुछ नहीं बताया. इतने में बच्चे की मां अस्पताल से दवाई लेकर आ गई.

उसने सुना तो बच्चे के साथ पूछताछ की. इस दौरान बच्चा रोते रोते पूरी घटना बताया. उन्होंने सुना के उनके बच्चे को स्कूल में करंट के झटके दिए गए हैं तो उसके पैरों तले से जमीन सरक गई. अगले दिन स्कूल में शिकायत देते हुए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर थाना प्रभारी राजवीर सिंह परमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने स्कूल से वह सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिया है, जिसमें यह पूरी घटना कैद हुई है. पुलिस के मुताबिक मासूम बच्चे से भी घटना के संबंध में पूछताछ की गई है.

इसमें बच्चे ने बताया कि मां की तबियत ठीक नहीं होने की वजह से आंटी ने उसे तैयार किया था. इस दौरान आंटी उसे स्कूल बैग देना भूल गई. वह भी अपने पिता के साथ आकर स्कूटी पर बैठकर स्कूल आ गया. लेकिन पहले ही पीरियड में टीचर ने बैग नहीं लाने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. बच्चे के मुताबिक टीचर ने पहले तो उसके कपड़े और जूते मोजे उतरवाए. इसके बाद छड़ी से पीटा और फिर उसे कुर्सी पर बैठाकर कई बार करंट के झटके दिए थे.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now