Top News
Next Story
NewsPoint

गाली देकर Rohit ने की Rishabh की बेज्जती, फिर जो हुआ Pant हीरो बन गए; देखें VIDEO

Send Push
image

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 634 दिनों बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की और अपने कैमबैक मैच में धमाल मचा दिया। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट खेला जहां वो अपनी बैटिंग और विकेटकीपिंग दोनों से ही कमाल करते नज़र आए। इसी बीच एक घटना ऐसी भी घटी जब पंत ने कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से रिव्यू लेने की गुहार लगाई, लेकिन इस दौरान उन्हें कैप्टन का साथ नहीं मिला और उन्होंने गाली देकर पंत की बेज्जती भी की।

जी हां, ऐसा ही हुआ। ये घटना बांग्लादेश की दूसरी इनिंग के दौरान घटी। मैदान पर हसन महमूद बैटिंग कर रहे थे और इस दौरान रविचंद्रन अश्विन बॉलिंग करने आए थे। अश्विन ने 62वें ओवर की तीसरी बॉल पर महमूद को फंसा लिया था। ये बॉल बांग्लादेशी खिलाड़ी के ग्लव्स से टकराकर विकेटकीपर के हाथों में गई थी जिसके बाद ऋषभ पंत ने रोहित को रिव्यू लेने को कहा।

यहां रोहित ने पंत की बात नहीं मानी। उन्होंने अपने विकेटकीपर पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं दिखाया और गाली देते हुए ये तक कहा कि #39;अगर तू ऐसे बोलेंगे तो जो सच वाला (रिव्यू) रहेगा वो भी नहीं ले पाऊंगा मैं।#39;

Yesterday Rishabh Pant wanted to take DRS but rohit denied later replay shows it was out. The laugh of pant in the end pic.twitter.com/cUwyMHC67R

mdash; (@twitfrenzy_) September 23, 2024

आखिर में टीम इंडिया ने रिव्यू नहीं लिया, लेकिन जब बिग स्क्रीन पर घटना का रिप्ले देखा गया तो ये साफ हो गया है ऋषभ पंत बिल्कुल ठीक थे। अगर रोहित वो रिव्यू लेते तो बांग्लादेश का बल्लेबाज़ आउट हो जाता। यही वजह है यहां पंत हीरो बन गए और रोहित को अपनी गलती पर अफसोस हुआ। हालांकि इसका मुकाबले पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा क्योंकि अगले ही ओवर में रविंद्र जडेजा ने महमूद को पहली ही बॉल पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

Also Read: Funding To Save Test Cricket

गौरतलब है कि टीम इंडिया के लिए चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत ने पहली इनिंग में 52 बॉल पर 39 रनों की शानदार पारी खेली और फिर दूसरी इनिंग में तो 128 बॉल का सामना करके 109 रन जड़ते हुए शतक ही ठोक डाला। भारतीय टीम ने ये मैच 280 रनों से जीता और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now