Top News
Next Story
NewsPoint

6,6,6,4,6,6: ये होता है असली लीजेंड, मार्टिन गप्टिल ने LLC में एक ओवर में ठोके 34 रन; देखें VIDEO

Send Push
image

Martin Guptill Video: भारत में लीजेंड्स लीग 2024 टूर्नामेंट (LLC 2024) खेला जा रहा है जहां बीते बुधवार (2 अक्टूबर) कोर्णाक सूर्या और साउदर्न सुपरस्टार्स के बीच एक हाईस्कोरिंग गेम खेला गया। इस मुकाबले में मार्टिन गप्टिल नाम (Martin Guptill) का तूफान देखने को मिला और इस कीवी बल्लेबाज़ ने महज़ 54 बॉल पर 9 चौके और 11 छक्के ठोकते हुए नाबाद 131 रन ठोक डाले। इसी बीच मार्टिन ने एक ओवर में 34 रन भी ठोके।

जी हां, ऐसा ही हुआ। लीजेंड्स लीग में क्रिकेट फैंस को एक लीजेंड की विस्फोटक बल्लेबाज़ी देखने को मिली। मार्टिन गप्टिल ने अपनी शतकीय पारी में 242.59 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए और इसी बीच वो कोर्णाक सूर्या टीम के गेंदबाज़ नवीन स्टेवार्ट पर जमकर बरसे।

नवीन अपनी टीम के लिए छठा ओवर करने आए थे और यहां गप्टिल ने उनकी गेंदबाज़ी की जमकर कुमाई कर दी। उन्होंने बेरहमी से हर बॉल पर बड़ा शॉट मारकर 5 छक्के और एक चौका ठोकते हुए ओवर में 34 रन बनाए। इतना ही नहीं, साउदर्न सुपरस्टार्स टीम की इनिंग के 15वें ओवर में एक बार फिर मार्टिन गप्टिल का सामना नवीन स्टेवार्ट से हुआ और यहां भी उन्होंने नवीन को 4 छक्के और एक चौका ठोककर ओवर में 29 रन बना डाले।

VINTAGE MARTIN GUPTILL. 6,6,6,4,6,6 - 34 runs in a single over in the LLC. pic.twitter.com/0LG9g55Lry

mdash; Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) October 2, 2024

गप्टिन ने जहां नाबाद 54 बॉल पर 131 रनों की पारी खेली, वहीं दूसरी तरफ नवीन स्टेवार्ट के लिए ये मैच किसी बुरे सपने की तरह रहा और उन्होंने 2 ओवर में बिना कोई सफलता हासिल किये 63 रन लुटाए। यही वजह है सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

He started from where he left off last night #KSOvSSS #BossLogonKaGame #LegendsLeagueCricket #LLCSeason3 #LLCT20 #Surat pic.twitter.com/5AUOcSSV15

mdash; Legends League Cricket (@llct20) October 2, 2024

Also Read: Funding To Save Test Cricket

बात करें अगर इस मुकाबले की साउदर्न सुपरस्टार्स ने लीजेंड्स लीग के 12वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद कोणार्क सूर्या की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 192 रन बनाए। उनकी टीम के लिए ओपनर बैटर रिचर्ड लेवी ने सबसे ज्यादा 21 बॉल पर 63 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में सुपरस्टार्स के लिए मार्टिन गप्टिल ने शतक ठोका और उनकी टीम ने महज़ 16 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर ये लक्ष्य हासिल करके जीत प्राप्त कर ली।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now