Top News
Next Story
NewsPoint

Womens T20 World Cup 2024: मेगन स्कट ने 3 रन पर 3 विकेट लेकर मचाया धमाल, ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 60 रन से रौंदा

Send Push
image

मेगन स्कट (Megan Schutt) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने मंगलवार ( 8 अक्टूबर) को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले में न्यूजीलैंड को 60 रन से हरा दिया। स्कट को 3.1 ओवर में 3 रन देकर 3 विकेट देने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। लगातार दूसरी जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया टीम ग्रुप ए की पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है, वहीं न्यूजीलैंड दो मैच में पहली हार है औऱ टीम तीसरे नंबर पर हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए। जिसमे बैथ मूनी ने 40 रन, एलिस पैरी ने 30 रन और एलिसा हीली न 26 रन बनाए। टीम की आखिरी छह खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंची।

न्यूजीलैंड के लिए एमिला केर ने 4 विकेट, ब्रुक हैलीडे और रोज़मेरी मैयर ने 2-2 विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड टीम 19.2 ओवर में 88 रन पर ऑलआउट हो गई। एमिला केर ने बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाते हुए सबसे ज्यादा 29 रन बनाए। वहीं सुजी बेट्स ने 20 रन की पारी खेली। टीम की आठ खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सकी।

ऑस्ट्रेलिया के लिए मेगन स्कट और एनाबेल सदरलैंड ने 3-3 विकेट, सोफी मोलिन्यूक्स ने 2 विकेट, जॉर्जिया वेयरहैम और ताहलिया मैकग्राथ ने 1-1 विकेट अपने खाते में डाला।

Also Read: Funding To Save Test Cricket

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now