Top News
Next Story
NewsPoint

मध्य प्रदेश के बैतूल में सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल

Send Push

बैतूल, 9 अक्टूबर . मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बुधवार को एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए.

यह हादसा सापना डैम के पास हुआ, जहां राजस्थान के रहने वाले पांच लोग अपनी कार से यात्रा कर रहे थे. जानकारी के अनुसार, सभी लोग महाराष्ट्र के गोंदिया से राजस्थान लौट रहे थे. सभी लोग गांजा तस्करी मामले में अपने दो साथियों की जमानत के लिए गए थे. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गई.

सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल प्रशासन ने उनकी स्थिति को स्थिर बताया है. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, बैतूल बाजार थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायलों से पूछताछ शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों का मानना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके वजह से यह हादसा हुआ है. पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

इसके अलावा, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोवंडी इलाके से भी मंगलवार को हादसे की एक खबर सामने आई, जहां बीएमसी की कचरा उठाने वाली गाड़ी ने 9 वर्षीय हामिद शेख को रौंद दिया. हादसे में हामिद की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और बीएमसी की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. गाड़ी का चालक मतीउर सावंत फरार होने की कोशिश में था, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने मामले में चालक सावंत को हिरासत में लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह घटना ट्रैफिक नियमों की अनदेखी का परिणाम है, और उन्होंने गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया.

पीएसके/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now