Top News
Next Story
NewsPoint

Suryakumar Yadav टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि, विराट कोहली की बराबरी करने का मौका-VIDEO

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। सूर्यकुमार यादव को टी 20 का खतरनाक बल्लेबाजा माना जाता है।वह इन दिनों इस प्रारूप में टीम की अगुवाई भी कर रहे हैं।बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टी 20 मैच में भी उनके बल्ले से जलवा देखने को मिल सकता है।पहले मैच के तहत सूर्यकुमार यादव ने 29 रन की पारी खेली थी। दिल्ली में होने वाले दूसरे टी 20 मैच में विराट कोहली का बल्ला चलता है तो वह बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर सकते हैं।

सूर्युकमार यादव ने अब तक 72 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की 69 पारियों में 2461 रन बनाए हैं यानि उन्हें अपने 2500 रन पूरे करने के लिए यहां 39 रनों की जरूरत है। यह कारनामा वह अब कर सकते हैं।टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके विराट कोहली इस प्रारूप में टीम इंडिया के लिए चार हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं, लेकिन जब उन्होंने 2500 रन इस प्रारूप में पूरे किए थे, तब उन्होंने 73 मैच खेले थे।


 

image

सूर्यकुमार यादव अगर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 39 रन और बना लेते हैं तो वे विराट कोहली के बराबर मैच खेलकर ही 2500 रन बना सकते हैं। वैसे तो विराट कोहली से पहले भी कई खिलाड़ियों ने इस प्रारूप में 2500 रन बनाए हैं,


 

image

लेकिन अगर भारतीय बल्लेबाजों की बात की जाए तो कोहली पहले नंबर पर हैं। अब सूर्यकुमार यादव उनकी बराबरी करने का अच्छा मौका है।भारतीय टीम टी 20 सीरीज जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी, अगर सूर्यकुमार यादव बल्ले से तहलका मचाते हैं तो वह यादगार जीत मिलेगी।


 

image

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now