Top News
Next Story
NewsPoint

भारत का दौरा इन दिनों सबसे कठिन, घरेलू मैदान पर उसको हराना बहुत मुश्किल: शाकिब अल हसन

Send Push
Shakib Al Hasan (Photo Source: Getty Images)

IND vs BAN: बांग्लादेश क्रिकेट टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 280 रनों के बड़े अंतर से हराया था।

तो वहीं अब भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 27 सितंबर, गुरुवार से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। हालांकि, इस मैच के शुरू होने से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने बड़ा बयान दिया है। शाकिब का कहना है कि इन दिनों भारत का दौरा सबसे कठिन दौरा है। साथ ही टीम इंडिया को घर पर हराना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है।

शाकिब अल हसन ने दिया बड़ा बयान

भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले शाकिब अल हसन ने क्रिकबज के हवाले से कहा- मुझे लगता है कि पाकिस्तान भारत के मुकाबले युवा और अनुभवहीन टीम है। यदि आप उनके द्वारा खेले गए मैचों को देखें और हमारी टीम से तुलना करें, तो हमारे पास अधिक अनुभव है, और टेस्ट क्रिकेट में, यह एक बड़ा कारण हैं।

शाकिब ने आगे कहा- अगर मैं भारत की बात करूं तो वह इस समय नंबर एक टीम है और घरेलू मैदान पर शायद अपराजेय है। वे बाहर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन घर पर वे अपराजेय हैं। किसी भी देश को भारत कठिन लगता है और हम भी अलग नहीं हैं।

ऐसा कहने के बाद, हमें वह लड़ाई दिखाने के लिए वास्तव में अच्छा खेलना होगा, जो हमें लगता है कि हम लड़ सकते हैं। मुझे लगता है कि इन दिनों भारत का दौरा सबसे कठिन है। अन्य टीमें एक या दो मैच हार सकती हैं, लेकिन हम शायद ही भारत को घर पर टेस्ट हारते हुए देखेंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now