Top News
Next Story
NewsPoint

चाची पर डोली भतीजे की नियत! मना करने पर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी…..

Send Push
Doli nephew’s intention on aunt! On refusing, he was killed by crushing his head with a stone.

Youngman Killed His Aunt: तमिलनाडु के चेन्नई से एक बेहद बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है जब एक लड़के ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी चाची का मर्डर कर दिया. उसने यह मर्डर इसलिए किया क्योंकि उसने अपनी चाची से संबंध बनाने की मांग कर डाली थी. उसकी चाची ने उसे मना करते हुए डांट लगाई तो उसे गुस्सा आ गया. इसके बाद उसने भयानक तरीके से चाची की हत्या कर दी. पहले उसने चाची के सिर को दीवार में लड़ाया और पत्थरों के सहारे उसे कुचल दिया. यह भी आरोप है कि उसने शव के साथ छेड़छाड़ भी की है. इस करतूत में उसका एक दोस्त भी शामिल बताया गया है.

शारीरिक संबंध बनाना चाहता था
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना तमिलनाडु के चेन्नई से सटे कोडुंगैयूर की है. यहां के रहने वाले 21 साल के भतीजे ने अपनी 48 साल की चाची की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोप भतीजे का नाम ऑगस्टिन अरुण है. आरोपी के साथ उसका दोस्त 22 साल का सोलोमन भी मौजूद था. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, उसने डिमांड रखी तो चाची ने मना करते हुए डांट लगाई. इतना ही नहीं उसने चाची के साथ जबरन किस करना भी चाहा.

दीवार पर पटककर मार डाला
चाची के इनकार के बाद आरोपी अरुण नाराज हो गया और उसने चाची का सिर दीवार पर मार दिया और फिर इसके बाद उसका सिर दीवार पर पटक-पटककर मार डाला. आरोप यह भी है कि उसने शव के साथ भी छेड़छाड़ की है. घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया. घटना के कुछ घंटे के बाद जब जब महिला का बेटा घर आया तो उसने अपनी मां का शव खून से लथपथ पाया. उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच की तब राज खुला.

अपना जुर्म कबूल कर लिया
पुलिस ने आरोपी ऑगस्टिन अरुण और उसके दोस्त अरेस्ट किया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. हालांकि उसने अपनी तरफ से कई और बातें भी बताईं. पहले तो उसने बताया कि वह अपनी चाची के पास पैसे लेने के लिए गया था, वह पहले भी कई बार पैसे लेने चाची के यहां आ चुका है. वह पहले टालमटोल करने की कोशिश कर रहा था लेकिन आखिर में जब पुलिस ने कड़ाई से पूछा तो उसने पूरी कहानी बता दी.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now