Top News
Next Story
NewsPoint

भाई बन प्रेमिका की ससुराल पहुंचा प्रेमी, फिर पिलाई शराब; आधी रात को नंगधडंग…

Send Push

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के खुटार क्षेत्र में एक युवक भाई बनकर शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंच गया। उसने विवाहिता के पति और परिवार के अन्य लोगों को खूब शराब पिलाई। जब सब गहरी नींद में सो गए तो प्रेमिका को दूसरे कमरे में बुला लिया। आहट होने पर विवाहिता के परिजन जाग गए। उन्होंने युवक को विवाहिता के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की गई। बाद में आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया।

खुटार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी दो वर्ष पूर्व क्षेत्र के ही गांव में हुई थी। युवती का मायके के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। रविवार शाम चार बजे युवक प्रेमिका की ससुराल पहुंचा। उसने अपना परिचर प्रेमिका के भाई के तौर पर दिया।

शाम को खरीदकर लाया शराब
युवक शाम को शराब खरीदकर भी लाया और प्रेमिका के पति व ससुराल के लोगों को पिलाने के बाद सो गया। रात करीब तीन बजे आहट होने पर लोग उठे तो आरोपी युवक को विवाहिता के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। घरवालों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई।

पिटाई के दौरान आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए। पूछताछ में युवक उल्टा गांव के लोगों को ही धमकाने लगा। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई है। कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now