Top News
Next Story
NewsPoint

डैनी वायट-हॉज को हटाकर होबार्ट हरिकेंस ने WBBL 10 के लिए सूजी बेट्स को किया Squad में शामिल

Send Push
Suzie Bates (Image Credit- Twitter X)

WBBL 10: न्यूजीलैंड की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सूजी बेट्स को होबार्ट हरिकेंस ने अपनी WBBL 10 टीम में शामिल कर लिया है। सूजी बेट्स का WBBL करियर काफी लंबा रहा है, जिसमें उन्होंने 10 में से 9 सीजन खेले हैं। उनके अनुभव से होबार्ट हरिकेंस की लाइन-अप को एक बड़ी मजबूती मिलेगी।

सूजी बेट्स ने डैनी वायट-हॉज को किया है रिप्लेस

हरिकेंस ने पहले डैनी वायट-हॉज और क्लो ट्रायन को ड्राफ्ट किया था, साथ ही लिज़ेल ली को अपनी लिस्ट में बनाए रखा था। हालांकि, डैनी वायट-हॉज की उपलब्ध न रहने के चलते टूर्नामेंट के अंतिम हिस्से में एक विदेशी खिलाड़ी की जगह खाली हो गई थी। इसके चलते हरिकेंस ने चौथी विदेशी खिलाड़ी के रूप में सूजी बेट्स को शामिल किया है। न्यूजीलैंड की ओपनर बेट्स टीम की योजनाओं में बिल्कुल फिट बैठती हैं।

WBBL में सूजी बेट्स के आंकड़ें

बेट्स ने WBBL में 2229 रन बनाए हैं, जिसमें उनका औसत 26.22 का है और वह WBBL के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में 12वें स्थान पर हैं। उन्होंने WBBL में कुल 100 मैच खेले हैं, जिससे उन्हें इस टूर्नामेंट का अच्छा अनुभव है।

उनके अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो 37 वर्षीय बेट्स ने 166 महिला अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में 29.54 के औसत से रन बनाए हैं और 163 महिला वनडे मैचों में उनका औसत 40.55 का रहा है।

होबार्ट हरिकेंस का क्या कहना है?

होबार्ट हरिकेंस के हाई परफॉरमेंस जनरल मैनेजर सैलीएन बीम्स ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें एक और विश्व स्तरीय खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की खुशी है।

उन्होंने कहा, “सूजी को हमारी WBBL टीम में शामिल करना पूरी तरह से सही फैसला था। जैसे ही हमने देखा कि उन्हें WBBL|10 ड्राफ्ट में नहीं चुना गया है, हमें लगा कि वह डैनी की जगह लेने के लिए एकदम सही होंगी। उन्होंने 130 से अधिक वर्ल्ड टी20 मैच खेले हैं और डैनी जैसी खिलाड़ी की कमी को पूरा करने के लिए वह एक अनुभवी खिलाड़ी साबित होंगी।”

हरिकेंस का WBBL|10 स्क्वाड अब लगभग पूरा हो चुका है और इस हफ्ते के अंत तक एक और स्थानीय खिलाड़ी की घोषणा की जाएगी। WBBL|10 शुरू होने में अब केवल तीन हफ्ते बाकी हैं और होबार्ट की पहली भिड़ंत 28 अक्टूबर को बेलरीव ओवल में सिडनी थंडर से होगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now