Top News
Next Story
NewsPoint

IPL 2025: ऋषभ पंत ने RCB में जाने की फर्जी खबरों की निंदा की, झूठी खबर फैलाने वाले को लताड़ा

Send Push
Rishabh Pant (Image Credit- Twitter X)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए राॅयल चैलेंजर्स बेंगुलरू (RCB) टीम में जाने की खबरों की निंदा की है। साथ ही यह खबर फैलने वाले एक सोशल मीडिया यूजर को जमकर फटकार भी लगाई है।

बता दें कि हाल में ही Rajiv1841 नाम के एक एक्स यूजर ने एक पोस्ट में लिखा कि ऋषभ पंत ने हाल में ही अपने मैनेजर के माध्यम से RCB में वहां कप्तानी की खाली जगह को लेने की उम्मीद थी, लेकिन आरसीबी मैनेजमेंट ने इसके लिए मना कर दिया। विराट भारतीय टीम के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल्स (DC) में भी अपनी राजनीतिक रणनीति के कारण, पंत को आरसीबी में नहीं चाहते हैं।

लेकिन अब इस यूजर को ऋषभ पंत ने अपने ही अंदाज में जबाव दिया है और कहा है कि ऐसी खबर फैलाने से पहले अपने तथाकथित सोर्स की जांच कर लें। इस यूजर को जबाव देते हुए पंत ने एक्स पर लिखा-

फर्जी खबर। आप लोग सोशल मीडिया पर इतनी फर्जी खबरें क्यों फैलाते हैं। थोड़ा समझदार बनो दोस्तों, यह बहुत बुरा है। बिना वजह के अविश्वसनीय माहौल न बनाएं। यह पहली बार नहीं है और आखिरी बार भी नहीं होगा, लेकिन मुझे अब इसके लिए आना पड़ा। कृपया अपने तथाकथित सोर्स से दो बार जांच करें। हर दिन यह बद से बदतर होता जा रहा है। बाकी यह आप लोगों पर निर्भर है। यह सिर्फ आपके लिए नहीं है, यह उन बहुत से लोगों के लिए है, जो गलत खबर फैला रहे हैं।

देखें ऋषभ पंत का यह जबाव

DC में रिटेंशन के मामले में पहले नंबर पर हैं पंत

दूसरी ओर, आपको पंत के बारे में बताएं तो वह दिल्ली कैपिटल्स (DC) के आगामी सीजन के लिए रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों में पहली पसंद हैं। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इससे पहले दावा किया गया था कि पंत धोनी के रिप्लेसमेंट के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स में जा सकते हैं, लेकिन बाद में ये रिपोर्ट्स भी झूठ साबित हुईं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now