Top News
Next Story
NewsPoint

Video: आशा सोभना ने महिला T20 विश्व कप में विकेट लेकर की आर्सेनल स्टार Leandro Trossard की नकल

Send Push
Asha Sobhana (Source X)

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय महिला टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारतीय टीम का पहला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया था। दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए मैच में भारतीय महिला टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम शुरुआत से ही भारतीय टीम पर भारी पड़ी। भारतीय टीम यह मैच 58 रनों से हार गई है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। आशा शोभना ने अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने चार ओवर में 22 रन दिये और एक विकेट लिया। वहीं, आशा ने भारतीय गेंदबाजी इकाई में सबसे कम रन दिए। भारत के लिए रेणुका सिंह ने चार ओवर में 27 रन दिए और दो विकेट लिए. इसके अलावा अरुंधति रेड्डी ने चार ओवर में 28 रन दिए और एक विकेट लिया।

आशा शोभना ने विकेट का मनाया शानदार जश्न

जॉर्जिया प्लिमर ने आशा शोभना की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया लेकिन, उनका शॉट कनेक्ट नहीं हो पाया और वह स्मृति मंधाना को कैच थमा बैठीं। उन्होंने 23गेंदों में 34 रन बनाए थे और काफी घातक साबित हो रही थी, लेकिन आशा शोभना ने उन्हें अपना शिकार बनाया और टीम को बड़ा विकेट दिलाया।

जैसे ही कैच पूरा हुआ, टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया कि शोभना ने अपने विकेट का जश्न मनाया जो कि लोकप्रिय आर्सेनल क्लब के फुटबॉलर लिएंड्रो ट्रॉसार्ड से जुड़ा था।

देखें वीडियो: Trossard celebration of Asha Sobhana

ट्रॉसार्ड मेरे एमएस धोनी हैं: शोभना

आशा शोभना पहले भी आर्सेनल फुटबॉल स्टार की कट्टर फैन रही हैं। दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की इस स्टार स्पिनर ने एक बार उनकी तुलना किसी और से नहीं बल्कि भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज एमएस धोनी से की थी। ट्रॉसर्ड के प्रति उनकी फैन फॉलोइंग को देखते हुए, प्रीमियर लीग इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल ने फुटबॉल और क्रिकेट के प्रति उनके प्यार को दर्शाते हुए यह एक वीडियो पोस्ट करने का फैसला किया था।

शोभना ने वीडियो में कहा, “ट्रोसार्ड एक फिनिशर के रूप में आएंगे। वह मेरे एमएस धोनी हैं, आकर खेल खत्म करेंगे। उन्होंने कई बार महत्वपूर्ण गोल किए हैं और हमें मैच जिताए हैं।”

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now