Top News
Next Story
NewsPoint

अनुपम खेर ने अपने प्रोडक्शन 'द सिग्नेचर' को जीवन की जटिलताओं की खोज बताया

Send Push

मुंबई, 30 सितंबर (आईएएनएस)। वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में नजर आएंगे। अभिनेता ने इस प्रोजेक्ट को जीवन की जटिलताओं और मानव आत्मा की जीत की खोज से जोड़कर देखा है।

फिल्म में महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी भी हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में अनुपम खेर को अरविंद के किरदार में दिखाया गया था, जो अपनी पत्नी की अचानक होने वाली बीमारी से जूझ रहा है। इसके साथ ही रिश्ते पर पड़ने वाले भावनात्मक और चिकित्सकीय तनाव से भी संघर्ष कर रहा है।

बता दें कि ‘द सिग्नेचर’ अभिनेता अनुपम खेर की 525वीं फिल्म है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए वरिष्ठ अभिनेता ने एक बयान में कहा, "'द सिग्नेचर' एक ऐसी ही परियोजना है, जो जीवन की जटिलताओं और मानवीय भावना पर विजय पाने की खोज है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, और मैं इसे जी 5 के माध्यम से दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए रोमांचित हूं। यह जीवन चाहे कितना भी कठिन क्यों न लगे, सभी बाधाओं के बावजूद एक नई शुरुआत से उम्मीद हमेशा बनी रहती है।"

केसी बोकाडिया और अनुपम खेर स्टूडियो द्वारा निर्मित, 'द सिग्नेचर' चार अक्टूबर से जी 5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

एके स्टूडियो दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने वाली सामग्री के निर्माण के अपने शानदार ट्रैक रिकॉर्ड को आगे बढ़ा रहा है। यह हिस्ट्री टीवी के लिए समीक्षकों द्वारा प्रशंसित डॉक्यू-सीरीज 'लाल किले से गूंज', 'द अनुपम खेर शो', 'ख़्वाबों की ज़मीन पर' और 'ये कहां आ गए हम' और अन्य के निर्माण के लिए जाना जाता है।

इस बीच वरिष्ठ अभिनेता के पास ‘विजय 69’ भी है, इसमें वह 69 वर्षीय एक व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो ट्रायथलॉन में भाग लेता है। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय ने किया है और यह इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now