Top News
Next Story
NewsPoint

उचाना कलां विधानसभा चुनाव : भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री ने किया मतदान, लोगों से बढ़-चढ़कर वोटिंग की अपील

Send Push

उचाना, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा की हॉट सीट मानी जाने वाली उचाना कलां विधानसभा सीट पर मतदान जारी है। भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री ने अपने पैतृक गांव कहसून में राजकीय स्कूल में बूथ नंबर 176 पर अपने मत का प्रयोग किया।

मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए देवेंद्र अत्री ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। यह समय है जब हम अपने मताधिकार का सही उपयोग करें और अपने अधिकार का सम्मान करें।

उन्होंने जनता से अपील की कि वह अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान दें। अत्री ने कहा, "हमारी एक-एक वोट से ही लोकतंत्र की सच्चाई सामने आती है, इसलिए यह आवश्यक है कि हर नागरिक अपने कर्तव्य का पालन करे।"

उल्लेखनीय है कि हरियाणा की उचाना कलां सीट पर इस बार बहुकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। नए उम्मीदवार स्थापित राजनीतिक घरानों को चुनौती देने के लिए मैदान में हैं, जो चुनावी माहौल को और भी दिलचस्प बना रहा है। निर्दलीय उम्मीदवार वीरेंद्र घोघरियन ने इस चुनाव में और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है।

दूसरी तरफ, भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र अत्री एक स्थापित नेता हैं, जो इस चुनाव में अपनी ताकत दिखा रहे हैं। मौजूदा विधायक और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला को भी इस चुनाव में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। यह चुनाव उनके कार्यकाल के दौरान उठे विवादों और असंतोष को देखते हुए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है।

इसके अलावा, उचाना विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी पवन फौजी ने भी अपने गांव उदयपुर के राजकीय कन्या स्कूल के बूथ नंबर 144 पर अपना वोट डाला। इस अवसर पर पवन फौजी ने कहा कि मैं सभी प्रदेशवासियों और देशवासियों को लोकतंत्र के इस महापर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहता हूं। आप ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और अपने कर्तव्य का पालन करें।

--आईएएनएस

पीएसके/एएस

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now