Top News
Next Story
NewsPoint

पत्नी को नहीं हुआ बच्चा, तो पति ने बुआ के बेटे से कहा-'तुम करो ट्राई'….

Send Push

दरअसल, मामला चूरू जिले का है। जहां एक महिला को बच्चा नहीं हुआ तो उसके ससुरालवालों ने उसे तंग करना शुरू कर दिया। बात यहां तक आ पहुंच गई थी कि पति ने अपनी पत्नी का साथ छोड़ दिया। एक दिन पति ने पत्नी को अपने बुआ के बेटे के साथ संबंध बनाने की बात कही। जानिये पूरा मामला- 

राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके के एक गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक महिला की शादी को करीब 12 साल हो चुके थे। किसी समस्या की वजह से महिलिा को नौ साल तक कोई बच्चा नहीं हुआ। बच्चे न होने के कारण उसके ससुरालवालों ने उसे तंग करना शुरू कर दिया।

महिला के सास-ससुर ने बहू को तरह-तहर के ताने-मारने लगे थे। यहां तक की पति ने भी अपनी पत्नी के खिलाफ साजिश रचकर उसकी जिंदगी को नरक बना दिया। पत्नी को बच्चा न होने की वजह से पति ने अपनी बुआ के बेटे के हवाले कर दिया। पति बुआ के बेटे को बोलता था कि ‘तुम करो भाभी के साथ ट्राई’। आरोपी देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म कर डाला। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी स्टोरी- 

देवर ने भाभी के साथ बनाए संबंध-

आरोप है कि बच्चापैदा करने के नाम पर देवर ने भाभी के साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता की रिपोर्ट पर भालेरी थाने में आरोपी देवर, पति और ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में नामजद मामला दर्ज किया गया है. भालेरी पुलिस ने पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पीड़िता के अनुसार, उनकी शादी साल 2011 में भादरा इलाके के एक गांव में हुई थी. शादी के बाद जब बच्चा नहीं हुआ तो उन्‍हें दहेज के नाम पर परेशान किया जाने लगा. उनसे 50 हजार रुपयों की मांग की गयी जो उसने अपने पिता से लाकर दे दिये, लेकिन इसके बाद उनकी मांग दिनोंदिन बढ़ती गयी।

बच्चा नहीं हुआ तो ससुरालवाले मारने लगे ताना-

परिवार का वंश नहीं बढ़ा सकने के ताने के साथ दहेज के बहाने महिला के साथ मारपीट कर उन्‍हें प्रताड़ित किया जाने लगा तथा बच्चा पैदा करने की दवा के नाम पर उसे बेहोशी की दवा दी जाने लगी. आखिरकार साजिश रचकर उसका पति उसे लुधियाना ले गया. वहां पीड़िता की बुआ सास के बेटे ने नशीली दवा खिलाकर उसके साथ रेप किया. महिला के साथ प्रताड़ना का सिलसिला यहीं नहीं थमा. ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता के दामन पर लांछन लगाकर उसे घर से निकाल दिया. बहरहाल भालेरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now