Top News
Next Story
NewsPoint

बड़ी बहन से दोस्ती, छोटी बहन पर गंदी नजर, बनाया हवस का शिकार…

Send Push

इंदौर में एक बार फिर एक नाबालिग से साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक पीड़ित नाबालिग पर रेप के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव भी बना रहा था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी ने पहले पीड़िता की बड़ी बहन के साथ दोस्ती बढ़ाई और फिर मौका पाकर उसके साथ रेप किया।

बड़ी बहन से दोस्ती, छोटी से हैवानियत
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग कनाड़िया थाना इलाके की रहने वाली है। पीड़िता निकिता (बदला हुआ नाम) ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी बड़ी बहन की दोस्ती खजराना थाना इलाके के रहने वाले रायुम खान नाम के युवक से थी। दोस्ती का फायदा उठाकर रायुम उनके घर आने जाने लगा। रायुम निकिता पर शुरु से ही बुरी नजर रखता था और इसलिए उसने उसकी बड़ी बहन से दोस्ती की थी। एक दिन मौका पाकर रायुम ने निकिता के साथ रेप किया और मुंह बंद रखने की धमकी दी।

धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव
पीड़िता निकिता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि आरोपी की धमकी से डरकर वो चुप रही । लेकिन आरोपी उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगे जिसके कारण उसने हिम्मत जुटाई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल आरोपी रायुम पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसे पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now