Top News
Next Story
NewsPoint

पैसों के लिए धर्म भूले अनिरूद्धाचार्य महाराज, कर दिया ऐसा शर्मनाक काम, जानकर भक्त करेंगे थू-थू..

Send Push
Aniruddhacharya Maharaj forgot religion for money, did such a shameful thing, knowing this the devotees will spit on him

Aniruddhacharya : धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी महाराज (Aniruddhacharya) बिग बॉस 18 में आने के लिए काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. जब वह लाफ्टर शेफ में आए थे तो खबरें तेज हो गई थी कि उन्हें बिग बॉस में बुलाया गया है. लेकिन उन्होंने फिर इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था. अनिरुद्धाचार्य जी ने साफ कहा की वह बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे. इस बात ने शायद उनके प्रेमी को थोड़ा निराश कर दिया था, लेकिन अब ताजा खबरों में उनके भक्तों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया गया है.

बिग बॉस में एंट्री लेंगे Baba Aniruddhacharya

बाबाजी (Aniruddhacharya) हाल ही में बिग बॉस के सेट पर नजर आए हैं. जिससे खबरें फिर से तेज हो गई है कि वो बिग बॉस में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स कि माने तो बाबा अनिरुद्धाचार्य (Aniruddhacharya) बिग बॉस में नजर आने वाले है. ये खबरें तेज हो रही है की शो में धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी महाराज शामिल होने वाले हैं.

बिग बॉस के सेट से वायरल हुई तस्वीरें

यह चर्चा तब शुरू हुई जब महाराज जी को बिग बॉस के सेट पर देखा गया. सेट से बाहर आने के बाद तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें प्रेमी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. जब वह लाफ्टर शेफ में आए तब भी खबरें आई थी कि उन्होंने बिग बॉस के लिए मंजूरी दे दी है. लेकिन अनिरुद्धाचार्य जी (Aniruddhacharya) ने शो में जाने की खबरों को खारिज कर दिया था. लेकिन, सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उनके बाद रिपोर्ट्स ये दावा कर रहे हैं की महाराज जी इस बार शो में तड़का लगाने वाले हैं.

बिग बॉस में आने की चर्चा हुई तेज
बता दें 4 अक्टूबर कि शाम को अनिरुद्धाचार्य जी महाराज (Aniruddhacharya) को बिग बॉस 18 के सेट पर देखा गया. महाराज जी ने पैपराजी को फोटोज भी दिए थे. सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो काफी वायरल हो रही हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिरुद्धाचार्य जी असिस्टेंट गेस्ट के तौर पर शो में आने वाले हैं. ऐसे में अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह शो में जा रहे हैं या फिर गेस्ट बनकर नजर आने वाले हैं.

यूजर्स ने दिए अपने रिएक्शन
एक ने लिखा, ‘ये बाबा जी (Aniruddhacharya) अगर बिग बॉस में एंट्री के लिए तो मैं पक्का देखूंगा बिग बॉस.’ एक ने लिखा, ‘ये बाबाजी धीरे-धीरे मोह में फंसते जा रहे हैं.’ ‘तड़का’ शो में लगाएंगे. अनिरुद्ध महाराज (Aniruddhacharya) बिग बॉस 18 के सेट पर क्यों पुहंचे इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है. वायरल वीडियो को देखकर नेटिज़न्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में महाराज जी (Aniruddhacharya) सफ़ेद कुर्ते में और उंगली पर माला जपते हुए दिखाई दे रहे थे. ये देखने के बाद प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं.

ये सितारे बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा

सलमान खान के शो के स्टार्स कि बात करें तो गुरुचरण सिंह, हेमा शर्मा, आफरीन खान, एलिस चाउस, शाहजा धामी, करणवीर, चाहत पेंडेल, नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, विवियन डीसेना, निया शर्मा जैसे कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं. हालाँकि कौन-कौन इसका हिस्सा बनेगा ये तो 6 अक्टूबर को ही नज़र आएगा.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now