Top News
Next Story
NewsPoint

वॉट्सऐप पर लगाती थी ऐसे सटेटस, कई-कई मर्द हो गये बर्बाद, बाद में सच्चाई खुली तो उड गये होश…

Send Push

नूंह: नूंह जिले के बिछौर थाना क्षेत्र में पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के गिरोह से जुड़े एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। जो फर्जी सिम कार्ड पर लड़की के नाम से वॅट्सऐप अकाउंट बना वीडियो कॉल की सेक्स वीडियो रेकॉर्ड करके ब्लैकमेल कर लोगों से रुपये ऐंठता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो मोबाइल,तीन फर्जी सिम कार्ड और वॅट्सऐप अकाउंट से कुछ लोगों के साथ की गई चैटिंग सहित अश्लील वीडियो बरामद की है। पुलिस ने पूरे नेटर्वक का खुलासा करने के लिए आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। बिछौर थाना प्रभारी मलखान सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम गस्त पर सिंगार बस अड्डा मौजूद थी। उसी समय सूचना प्राप्त हुई कि साहिद तिरवाडा से गांव सिंगार में किसी के साथ ठगी करने की नीयत से आ रहा है। जिस सूचना पर दबिश देकर आरोपी को काबू किया।

बिछौर थाना प्रभारी मलखान सिंह ने बताया कि आरोपी ने बताया कि वह लड़कियों की अश्लील वीडियो लोगों को वीडियो कॉल से दिखाकर, उनकी फर्जी तरीके से न्यूड वीडियो बनाकर उसे उसके साथी आबिद के पास भेज देता है। जिसके बाद आबिद डीएसपी क्राइम बनकर पीडित लोगों से अपनी फर्जी अकाउंट में पैसे डलवाता है और ठगी हुई रकम से आधा हिस्सा दोनों आपस के बांट लेते।

अन्य आरोपियों तक पहुंचेगी पुलिस
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को जनता से पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिसमैन कर लिया गया है। इस दौरान आरोपी से यह भी पता लगाया जा रहा है कि उसे फर्जी सिम कार्ड और फर्जी बैंक खाते कौन देता है। इसके साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में भी आरोपी से पूछताछ की जाएगी। अभी तक की पूछताछ में आरोपी से ठगी में प्रयोग किए गए एक मोबाइल फोन वा एक सिम को भी बरामद किया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now