Top News
Next Story
NewsPoint

मोबाइल पर बात करते देख भाइयों ने बहन को कुल्हाड़ी से काटा, मचा हडकंप….

Send Push
Brothers cut sister with an ax after seeing her talking on mobile, there was a stir

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में 17 साल की लड़की की उसके भाइयों और पिता ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। सातवीं कक्षा में पढ़ रही लड़की दो दिन पहले ही रक्षाबंधन मनाने दिल्ली से अपने घर आई थी।

पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कौशांबी के सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय एक लड़की को उसके पिता और भाइयों ने उसके द्वारा किसी से मोबाइल पर बात करने को लेकर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।

उन्‍होंने बताया कि लड़की की चीख सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। परिवार वाले बिना किसी कानूनी कार्रवाई के अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने लगे, लेकिन इसी बीच छोटा भाई घर से निकलकर सीधे थाने पहुंचा। उसने पुलिस को पूरी घटना बता दी। उसने पुलिस को बताया कि फोन पर गांव के एक युवक से बात करने पर उसने अपनी बहन को कुल्हाड़ी से काट दिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, साथ ही मां-पिता और दो भाइयों को हिरासत में ले लिया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now