Top News
Next Story
NewsPoint

प्रेमी-प्रेमिका होटल के अंदर पहुंचे, कमरे से आने लगीं चीखें, स्टाफ दौड़कर आया तो…

Send Push

मथुरा। मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थान लिंक रोड स्थित एक होटल में प्रेमी युगल ने कमरा लिया था। दोनों रूम में रुके। कुछ देर बाद कमरे से चीखने की आवाजें आनी शुरू हो गईं तो होटल स्टाफ को कुछ शंका हुई। दौड़कर होटल स्टाफ युवक-युवती के रूम में पहुंचा तो वहां चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। स्टाफ कर्मियों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। दरअसल होटल के कमरे के अंदर युवक और युवती में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान सिरफिरे प्रेमी ने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और खुद को भी चाकू मार लिए। युवती के चीखने की आवाज सुनकर दौड़े होटल कर्मियों ने पुलिस बुलाई। इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करासया गया। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है।

घटना सोमवार दोपहर की है। जन्मस्थान लिंक रोड स्थित एक होटल में मांट निवासी युवक और बलदेव क्षेत्र निवासी युवती (छात्रा) गए। वहां पहले दोनों ने नाश्ता किया। उसके बाद दोनों कमरे में चले गए। वहां किसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। पहले कमरे से जोर-जोर से बातचीत की आवाज आई और उसके कुछ देर बाद कमरे से चीख की आवाज आने पर होटल कर्मी दौड़कर कमरे में पहुंचे तो देखा दोनों खून से लथपथ थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार युवती पर चाकू से हमला करने के बाद युवक ने अपने गले आदि पर भी चाकू मार जान देने की कोशिश की थी। युवती का इलाज चल रहा है। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दोनों के घर वालों को सूचना दे दी है।

युवती कर रही है स्नातक, युवक की गुरुग्राम में जॉब कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी ने बताया होटल में किसी बात पर विवाद होने पर युवक ने युवती पर चाकू प्रहार कर अपने ऊपर भी चाकू मार लिए। युवती स्नातक कर रही है तो युवक गुरुग्राम में जॉब करता है। युवती व युवक के आपस में क्या रिश्ते हैं, इसकी जानकारी की जा रही है। होटल कर्मियों से की जानकारी पुलिस ने होटल के कमरे का मुआयना करने के बाद दोनों को उपचार को भेज होटल कर्मियों से जानकारी करते हुए कमरा देने के लिये दोनों के आईडी प्रूफ आदि देखे और एंट्री रजिस्टर भी चेक किया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now