Top News
Next Story
NewsPoint

ससुर के साथ ही संबंध बनाने लगी बहू, फिर एक दिन प्राइवेट पार्ट को पकडकर कर डाला कांड….

Send Push

नई दिल्ली: कत्ल हुआ है… पर लाश नहीं थी! ये अजीबो-गरीब वाकया गुजरात के खड़ा का है, जहां एक 75 साल का बुजुर्ग शख्स बीते तीन दिनों से गुमशुदा था. जब बुजुर्ग के परिजन उसकी तलाश में पुलिस थाने जा पहुंचे, तो कहानी में एक नया मोड़ आया है. मामले की शुरुआती पड़ताल में पुलिस को कत्ल की भनक लग गई थी. मगर सवाल था कि आखिर लाश कहां हैं? लिहाजा जांच की शुरुआत खुद 75 साल के बुजुर्ग शख्स के घर से की गई, और जो वहां मिलो वो बेहद चौंकाने वाला था…

पुलिस पड़ताल में मालूम चला कि लापता बुजुर्ग का नाम जगदीश शर्मा था, जो खड़ा में ही रिहाइश था. ऐसे में पुलिस महकमा पूरी तैयारी के साथ, किसी सुराग की तलाश में बुजुर्ग के घर पहुंच गया. घर में दाखिल हुए अभी महज कुछ मिनट ही बीते थे, कि पुलिस के हाथ मामले से जुड़ा सबसे बड़ा सुराग लगा.

हो गया बड़ा खुलासा…

ये सुराग था खुद बुजुर्ग की लाश… अब इसके बाद मामले में हत्या का एंकल हकीकत में तबदील हो गया था. लिहाजा पुलिस ने सभी घर वालों से पूछताछ शुरू की. एक-एक कर सभी से कत्ल और कातिल से जुड़े सवालात किए गए. सबने अपनी-अपनी कहानी बताई, मगर पुलिस अभी भी असली हत्यारे से बहूद दूर थी.

इसी बीच पुलिस ने नोटिस किया कि, बुजुर्ग की बहू पुलिस के सामने बेहद अजीब बरताव कर रही है. कभी वो झूठ बोलती, कभी कहानियां बनाती, तो कभी-कभार पुलिस को देख डर जाती है. साफ था जरूर कुछ न कुछ गड़बड़ थी. लिहाजा अब बहू को लेकर पुलिस पड़ताल शुरू हुई.

शुरुआत में बुजुर्ग की बहू लगातार पुलिस को उलझाने की कोशिश में लगी रही, मगर जैसे-जैसे पड़ताल गंभीर होती गई उस बहू की हिम्मत टूटती गई और आखिरकार उसने अपना गुनाह कबूल लिया.

कत्ल की दास्तां…

अब वक्त था, कत्ल का राज और कातिल की कहानी का. बहू ने इकरार-ए-जुर्म करते हुए कहा कि उसने ही अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल लंबे वक्त से वो और उसके ससुर अवैध संबंध में थे. इसके बदले में बहू, ससुर से कुछ पैसे लिया करती थी. बीते कुछ रोज से ये सिलसिला यूं ही चल रहा था.

मगर इसी बीच बहू की जिंदगी में कोई और भी आ गया, जिससे उसे प्यार हो गया. वो उसके साथ विदेश जाना चाहती थी. इसलिए उसने ससुर से दो लाख रुपये मांगे. मगर ससुर इसके लिए राजी नहीं हुआ, उसके पैसे देने से साफ इनकार कर दिया.

इससे बहू की नजरों में वो चूभने लगा, वो उससे बदला लेना चाहती थी, लिहाजा उसने हत्या की साजिश तैयार कर अपनी ही ससुर को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की पड़ताल कर रही है. साथ ही आरोपी बहू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now