Top News
Next Story
NewsPoint

Crime: 'लैपटॉप चार्जर से गला घोंटा, फिर शव को बैग में भरकर फेंका': फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट की हत्या में ये चौंकाने वाले विवरण आए सामने

Send Push

pc: news18

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 30 वर्षीय फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट की कथित तौर पर लैपटॉप के चार्जर कॉर्ड से गला घोंटकर हत्या कर दी गई, जब वह कैश ऑन डिलीवरी पर ऑर्डर किए गए लगभग 90,000 रुपये के दो स्मार्टफोन डिलीवर करने गया था। पुलिस के अनुसार, दोनों लोगों ने डिलीवरी एजेंट का गला घोंट दिया और उसके शव को लखनऊ में एक नहर में फेंकने से पहले उसके बैग में भर दिया।

भारत कुमार के रूप में पहचाने गए पीड़ित की हत्या 23 सितंबर को आरोपी गजानन और उसके साथी आकाश ने की थी।

पुलिस उपायुक्त शशांक सिंह ने कहा, "फ्लिपकार्ट के प्रतिनिधि आदर्श कोष्ठा ने चिनहट पुलिस स्टेशन में 26 सितंबर को फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट भरत कुमार के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया।"

सिंह ने कहा, "डिलीवरी एजेंट की गतिविधि, उसका लास्ट लोकेशन, डिलीवर किए गए ऑर्डर की संख्या और अभी तक डिलीवर नहीं किए गए ऑर्डर की संख्या संदिग्ध पाई गई।"

उन्होंने कहा, "हमने कंपनी से उसका डिटेल्स देने को कहा। हमने जांच शुरू की और लोगों से पूछताछ की।" जांच के दौरान पुलिस ने आकाश शर्मा से गंभीरता से पूछताछ की।

पुलिस अधिकारी ने बताया, "उसने अपने साथी गजानन के साथ मिलकर कुमार की हत्या करने की बात कबूल की।" आकाश ने अपने एक दोस्त के फोन से कैश-ऑन-डिलीवरी विकल्प का इस्तेमाल करते हुए दो सेलफोन - वीवो वी40 प्रो और गूगल पिक्सल 7 प्रो - मंगवाए थे, जिनकी कीमत 90,000 रुपये थी।।

"दोनों फोन बिना पैसे दिए रखने के लालच में आकाश और उसके दोस्त गजानन शर्मा ने डिलीवरी एजेंट को अपने घर में बुलाया और लैपटॉप चार्जर से उसका गला घोंट दिया। उन्होंने उसके शव को फ्लिपकार्ट बैग में भरकर नहर में फेंक दिया।"

डीसीपी शशांक सिंह ने बताया, "आकाश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। ऑर्डर किए गए दो फोन भी बरामद कर लिए गए हैं। डिलीवरी एजेंट की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।" इस बीच, शव की तलाश जारी है। उन्होंने बताया, "हम एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के लगातार संपर्क में हैं।"

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now