Top News
Next Story
NewsPoint

शादीशुदा देवर को भाभी से हुआ इश्क: गहने बेचकर भागे, पत्नी बोली- आ जाओ कोर्ट मैरिज करा देंगे….

Send Push
Married brother-in-law fell in love with sister-in-law: ran away after selling jewelry, wife said- Come, we will get the court marriage done

मुजफ्फरपुर : जिले के मुशहरी इलाके में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिल रही है। यहां एक शादीशुदा देवर को भाभी से प्‍यार हो गया। दोनों के बीच मोबाइल पर लंबी-लंबी बातें होने लगीं। छिप-छिपकर मिलने लगे। जब प्रेम परवान चढ़ा तो पिछले हफ्ते दोनों घर से फरार हो गए। देवर-भाभी घर से भागकर हरियाणा के पानीपत पहुंचे, जहां दोनों ने शादी कर ली। इस दौरान महिला अपने घर से कुछ गहने और नकदी भी साथ ले गई। इधर, घटना के बाद से दोनों के स्वजन खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच जब पता चला कि दोनों पानीपत में है तो मोबाइल पर बातचीत कर युवक की पत्नी ने भाभी से ही कोर्ट मैरिज कराने का प्रलोभन देकर उसे गुरुवार को मुजफ्फरपुर जंक्शन पर बुलाया।

जब देवर-भाभी को यकीन हो गया कि घर पहुंचने पर उनकी कोर्ट मैरिज करवा दी जाएगी तो वे मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंच गए। यहां पहुंचने के बाद जंक्शन के बाहर बीच सड़क पर जमकर महिला द्वारा हंगामा कर दिया गया। इसको लेकर कुछ समय के लिए अफरा तफरी मची रही। सूचना मिलने के बाद नगर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले गई। पुलिस के समक्ष भाभी ने कहा,” मैं उसे नहीं छोडूंगी। उसके साथ ही जीवन भर रहूंगी।”

भाभी की 2019 और देवर की 2021 में हुई थी शादी
पूछताछ में पता चला कि करीब नौ महीने से दोनों के बीच प्रेम चल रहा था। वहीं युवक की शादी साल 2021 में हुई थी। उसको एक बच्चा भी है, जबकि भाभी की शादी उनके चचेरे भाई से साल 2019 में हुई थी। भाभी को कोई संतान नहीं है। जानकारी के मुताबिक, देवर-भाभी ने सामाजिक सीमाओं को लांघकर शादी करने का मन बना लिया। इसके बाद, प्लानिंग के तहत युवक ने उसे कॉल कर पिछले सप्ताह रामदयालू नगर बुलाया। यहां से दोनों पटना निकले। पटना से ट्रेन पकड़कर दिल्ली पहुंचे।

मंगलसूत्र समेत गहने बेच दिए
बताया गया कि महिला घर से मंगलसूत्र समेत अन्य गहने ले गई, उन्हें पटना में 28 हजार रुपये में बेच दिया। इसके बाद पटना से ट्रेन पकड़कर दोनों दिल्ली पहुंचे। वहां से पानीपत निकले। वहीं पर दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला मुशहरी थाने से संबंधित था। संबंधित थानाध्यक्ष को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई मुशहरी पुलिस करेगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now