Top News
Next Story
NewsPoint

Sriganganagar में मजार तोड़ने वालों के खिलाफ एडीएम को दिया ज्ञापन

Send Push

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, श्रीगंगानगर भारत की जनवादी नौजवान सभा ने एडीएम को ज्ञापन सौंपकर मजार तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिलाध्यक्ष एडवोकेट लक्ष्मीकान्त सैनी ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों ने केंद्रीय कारागृह, श्रीगंगानगर के पीछे व सहारणांवाली बस स्टैंड के पास बनी हुई मजारों को तोड़कर शहर के सौहार्दपूर्ण वातावरण को दूषित करने प्रयास किया गया है।

शहर में अग्रवाल पीरखाना भी बना हुआ है, जिसमें हिंदू व्यक्ति भी जाते हैं, जो हिंदुओं की आस्था का प्रतीक भी है। श्रीगंगानगर ऐसा शहर है, जिसमें आज तक किसी जात-पात का कोई झगड़ा नहीं हुआ है। अगर इन लोगों को नहीं रोका गया तो भविष्य में जात-पात के झगड़े की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। इसलिए मजार तोड़ने वालों के खिलाफ तुरंत प्रभाव से कानूनी कार्रवाई की जाए। इधर...धर्म की आड़ में सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई की मांग : भाजपा नेता महेश पेड़ीवाल, व्यापारी नेता हनुमान गोयल आदि ने एसपी गौरव यादव को सोमवार को ज्ञापन सौंपा।

इसमें बताया गया कि शहर के सभी प्रमुख रास्तों पर सरकारी जमीन को धर्म विशेष के लोगों की ओर से धर्म की आड़ में अतिक्रमण किए जा रहे हैं। इस संबंध में कई बार पहले भी जिला प्रशासन को अवगत करवाया जा चुका लेकिन प्रशासनिक तंत्र कार्रवाई नहीं कर इनको मौन सहमति प्रदान कर रहा है। सरकारी जमीन पर धर्म की आड़ में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए और इनके अतिक्रमण भी हटाए जाएं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now